UP चुनाव में CM योगी को समर्थन देंगे राजा भैया!

लखनऊ,हाल ही में राजा भैया (Raja Bhaiya) ने एक बयान दिया है। उनके द्वारा बयान देने के बाद ही राजनीति के जानकार का कयास लगा रहे हैं कि राजा भैया वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ उतर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं। जो इस बात से सहमति नहीं जता रहे हैं।

कांग्रेस तथा अन्य पार्टी के नेता अब राजा भैया के साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी को आड़े हाथों लेने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि राजा भैया का नाम रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) है।

मीडिया (Media) द्वारा मिल रही खबरों के अनुसार राजा भैया भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ चुनाव में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। यह भी खबर आ रही है कि राजा भैया उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 10 सीटों के साथ भारतीय जनता पार्टी के साथ कर सकते हैं। आपको बताते चलें कि राजा भैया बीते कई वर्षों से कुंडा क्षेत्र (Kunda) से निर्दलीय विधायक चुने जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी के साथ अगर राजा भैया आते हैं तो बीजेपी और भी ज्यादा मज बूत हो सकती है।

आपको बता दें कि जल्दी ही सीटों को लेकर जानकारी दी जा सकती है। राजा भैया जनसत्ता दल लोकतांत्रिक (Jansatta Dal Loktantrik) पार्टी के साथ चुनाव में उतरते हैं। राजा भैया ने बयान देते हुए कहा है कि समान विचार वाले लोगों के साथ ही साथ पार्टियों के लिए रास्ते खुले हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई पार्टी हमारे साथ चुनाव में उतरने के लिए तैयार है तो हम भी उनके साथ सहमति दिखा सकते हैं। अब देखने की बात यह है कि राजा भैया भारतीय जनता पार्टी के साथ चुनाव में उतरते हैं या नहीं।

 

Advertisements