टीवी एक्टर्स पर भी लगे हैं घर तोड़ने के आरोप, `घरवाली` के साथ रखी `बाहरवाली`!

टीवी एक्टर्स पर भी लगे हैं घर तोड़ने के आरोप, `घरवाली` के साथ रखी `बाहरवाली`!

बेवफाई एक आम बात है, खासकर बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में जहां कई हस्तियां अपने पार्टनर को धोखा देती हैं. लगभग हर दिन, हम शादी या किसी के रिलेशनशिप में होते हुए भी सीक्रेट अफेयर्स के बारे में सुनते हैं. खैर, हम आपके लिए कुछ ऐसे टीवी एक्टर्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी बाहर अफेयर चलाया और अपने पार्टनर को धोखा दिया.

अविनाश सचदेव और रुबीना दिलाइक को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. रुबीना अविनाश से शादी करना चाहती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब रुबीना को पता चला कि अविनाश का एक दूसरी एक्ट्रेस के साथ उन्हें धोखा दे रहे हैं तो उन्होंने रिश्ते को खत्म करना ही ठीक समझा. लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं करण सिंह ग्रोवर की जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार धोखा दिया. करण की पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी जो सिर्फ 10 महीने ही चली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण ने उन्हें अपनी झलक दिखला जा कोरियोग्राफर निकोल के लिए धोखा दिया था. करण ने दूसरी शादी की जेनिफर विंगेट से जिन्हें उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी बिपाशा बसु के लिए धोखा दिया.

यह भी पढ़ें :-  फोटोशूट के लिए मलाइका अरोड़ा हुईं इतनी बेबाक, 48 की उम्र में ट्रांसपेरेंट पैंट में दिए पोज

भले ही करण पटेल आज एक खुशहाल शादीशुदा आदमी हैं और जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं. लेकिन एक वक्त था जब वो काम्या पंजाबी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. हालांकि, एक तरफ काम्या शादी के सपने सजा रही थीं तो वहीं दूसरी तरफ करण ने उससे ब्रेकअप कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण ने काम्या को धोखा देकर अंकिता भारगव से शादी की थी.

एक वक्त था जब एजाज खान और अनीता हसनंदानी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे. लेकिन सालों बाद दोनों के ब्रेकअप की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं, एजाज ने एक शो में कबूल किया कि उन्होंने अनीता को धोखा दिया था और इस बात का उन्हें हमेशा पछतावा रहेगा.

यह भी पढ़ें :-  शमा सिकंदर ने डीपनेक ब्लाउज में गिराई हुस्न की बिजलियां, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

हर कोई जानता है कि कृष्ण ने सात साल के अफेयर के बाद कश्मीरा शाह से शादी की थी. दोनों साल 2017 में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि कश्मीरा से शादी करने से पहले, कृष्णा तनुश्री दत्ता के साथ अफेयर कर चुके हैं. लेकिन जब कश्मीरा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने कृष्ण को अल्टीमेटम दे दिया. इसके बाद कृष्णा ने कश्मीरा से जल्द ही शादी कर ली थी.

Advertisements