टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में से एक है जिसके चलते उनकी फिल्मों को भी लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और उनकी फिटनेस कि वह सभी लोग आए दिन तारीफ करते भी नजर आते हैं। वही बात करें टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक अपना डेब्यू नहीं किया है। ना ही वे इंडस्ट्री से किसी भी तरह से जुड़ी हुई है लेकिन फिर भी लगातार सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। इसी के चलते उनकी तस्वीरें लगातार वायरल होती दिखाई देती है और अपने लुक से वे लोगों के दिलों पर राज करती दिखाई पड़ती है। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ का हॉट अंदाज सामने आया जिसके चलते हम देख सकते हैं कि किस तरह वे हॉटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

कृष्णा श्रॉफ अपने भाई की तरह ही अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान रखती है। जिसके चलते वे वर्कआउट करती है और स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हुई नजर आती है। जिसके चलते हम आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि अपनी निजी जिंदगी में वह अपनी फिटनेस और हेल्थ का कितना ज्यादा ध्यान रखती है। बता दे कृष्णा श्रॉफ की फिटनेस को देख फैंस उनके दीवाने होते नजर आते हैं और उनकी तुलना बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों तक से कर दी जाती है। जहां अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस और हेल्थ को ज्यादा अच्छे से नहीं संभाल पाती। वही कृष्णा ने अपनी फिटनेस के चलते लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जिसके चलते हम उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनकी तस्वीरों को देख सकते हैं और अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी ज्यादा फिट है।

टाइगर श्रॉफ की बहन हॉटनेस में देती हैं बड़ी अभिनेत्रियों को मात, कृष्णा श्रॉफ की हॉट अदाओं पर फिदा हुए फैंस

कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल रहती है। हालांकि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से तो दूर है लेकिन अपनी अदाओं और हॉटनेस की वजह से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बता दे जब भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तब लोग यह कहते नजर आते हैं कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपनी हॉटनेस से दिशा पटानी तक को भी मात देती नजर आती है। बता दे बीते समय कृष्णा ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें हम देख सकते हैं कि वे पिंक कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने बेड पर काफी शानदार पोज देती नजर आ रही है। लोगों को उनका लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है साथ ही उनकी अदाएं देख लोग उन पर फिदा होते नजर आ रहे हैं और लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Advertisements