बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस विद्या बालन की पॉपुलेरिटी से हम सभी वाकिफ हैं. लेकिन क्या आप विद्या की कजिन प्रियामणि के बारे में जानते हैं. प्रियामणि साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. साउथ इंडस्ट्री में प्रियामणि का नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने बॉलीवुड में शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.  पॉपुलर वेब सीरीज द फैमिली मैन में भी प्रियामणि की एक्टिंग को फैंस ने बेहद पसंद किया.  हाल ही में प्रियामणि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो शाहरुख खान के प्रति अपना प्यार और रिस्पेक्ट एक्सप्रेस कर रही हैं.

हाल ही में बैंगलोर में हुए 67वें पारले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स साउथ 2022 में एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस ने शिरकत की. इस अवॉर्ड फंक्शन में साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रियामणि को भी स्पॉट किया गया. गुलाबी रंग की बेहद खूबसूरत साड़ी में प्रियामणि बहुत सुंदर लग रही थीं. इस फंक्शन में प्रियामणि का एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है.

इस वीडियो में प्रियामणि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करती हुई नजर आ रही हैं. प्रियामणि से जब सवाल किया गया कि वो किस एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘डेट पर तो किसी के साथ नहीं जाऊंगी लेकिन अगर मैं किसी खास के बारे में बात करूं तो शाहरुख सर के बारे में बोलना चाहूंगी क्योंकि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. मैं उनका ब्रेन पढ़ना चाहूंगी कि वो एक ही समय में फनी, चार्मिंग, विटी और नॉलेजेबल कैसे हैं’. उन्होंने कहा कि उनको शाहरुख खान की आवाज और उनकी चार्मिंग  पर्सनालिटी बेहद पसंद है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

प्रियामणि के इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘गॉर्जियस प्रियामणि शाहरुख खान के लिए अपने प्यार और रिस्पेक्ट को रेड कार्पेट पर बयां करती हुईं.’ प्रियामणि के इस वीडियो पर उनकी खूबसूरती और प्यार भरे अंदाज के लिए फैंस ने जमकर तारीफ की.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘OMG बिल्कुल लेट श्रीदेवी जैसी दिख रही हैं.’ बॉलीवुड हो हॉलीवुड या फिर साउथ इंडस्ट्री,  शाहरुख खान का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है जिनकी वर्ल्ड वाइड पॉपुलेरिटी है.

Advertisements