90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों Pooja Bhatt के साथ यह अभिनेता करता था मारपीट और गलत काम, एक्ट्रेस ने तंग आकर उठाया यह गलत कदम महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट नब्बे के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल थीं. पूजा भट्ट ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया. पूजा भट्ट बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी फिल्मी जिंदगी के साथ पर्सनल लाइफ में भी बहुत सुर्खियां बटोरी. एक बार उनका अपने पार्टनर रणवीर शौरी के साथ किसी बात पर झगड़ा भी हो गया था. तब उनके पार्टनर ने पूजा के साथ मारपीट की थी, जिसमें वो जख्मी हो गईं थीं. आइए जानते हैं क्या था पूरा मामला.

पूजा भट्ट और रणवीर शौरी एक फिल्म के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. इसके बाद दोनों सितारे लिव इन में रहने लगे थे. हालांकि पूजा भट्ट का अफेयर उनके भाई राहुल भट्ट को बिल्कुल भी नहीं पसंद था, लेकिन भाई की नाराजगी के बावजूद पूजा भट्ट ने रणवीर शौरी के साथ अपना रिलेशन कायम रखा. हालांकी पूजा भट्ट को रणवीर की नशे की आदत से सख्त परेशानी थी. इसी नशे की वजह से एक बार दोनों में खूब झगड़ा हुआ और रणवीर ने पूजा भट्ट को इतना पीटा कि वो लहूलुहान हो गईं. इसके बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया था. ये बातें खुद पूजा ने एक इंटरव्यू में बताई थी.

हालांकि रणवीर शौरी ने रिश्ता टूटने पर अपना पक्ष रखा था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो पूजा जहां रहती थीं वहां ड्रिंक किया करते थे. उन्होंने कहा कि पूजा उनसे कहती थी कि वो ज्यादा ड्रिंक करते हैं. उनका कहना था कि पूजा इस दौरान उनके साथ हिंसक हो जाया करती थी वो भी बिना ड्रिंक किए.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपने फिल्मी करियर में दिल है कि मानता नहीं (Dil Hai Ke Manta Nahin), सड़क (Sadak), जख्म (Zakhm) और बार्डर (Border) जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है. इसके साथ उन्होंने जिस्म 2 (Jism 2) और हालीडे (Holiday) जैसी कई फिल्मों का निर्माण करने के साथ निर्देशन भी किया है. फिलहाल वो अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं. आखिरी बार वो बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums) वेब सीरीज में नजर आई थीं. इसके साथ वो अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बिजी चल रही हैं.

Advertisements