बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन 5 अभिनेत्रियों ने देश के बड़े बड़े राजनेताओं के साथ बनाए हैं संबंध

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के अफेयर की बात सामने आना तो आम बात हो चुकी है।लेकिन जब कभी कोई बॉलीवुड अभिनेत्री का कभी देश के किसी बड़े राजनेता के साथ संबंध निकल कर आता है तो हर कोई पूरी तरह स्तब्ध हो जाता है।आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी अभिनेत्रियों का जिक्र करने वाले है जिनके देश के बड़े नेताओं के साथ अफेयर रह चुके हैं

साल 2006 में पूरे मीडिया में बिपाशा बासु और समाजवादी पार्टी के दिगग्ज नेता के बीच की अतरंगी कॉल रिकॉर्डिंग लोगो के सामने आई थी।अपने रिश्ते को लेकर दोनों की तरफ से किसी भी तरह का खण्डन नही किया गया था। लेकिन बाद में अमर सिंह ने छवि खबर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

साउथ जगत की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी जयललिता ने कई सालो तक तमिनाडू के मुख्य मंत्री पद को संभाला था।अभिनेत्री के तमिलनाडु के पूर्व और दिवंगत मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन के साथ प्रेम संबंध थे। कहा जाता है कि एमजी रामचंद्रन ने ही जय ललिता को राजनीति के गुर सिखाए थे।

90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा रही सोनाली बेंद्रे ने काफी समय तक लोगों का मनोरंजन किया था और इनका काफी समय तक राज ठाकरे के साथ अफेयर था।इनके अफेयर के बाद हर कोई इनके शादी के कयास लगा रहा था लेकिन कुछ समय बाद ही इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

पूर्व कर्नाटक के मुख्यमंत्री डी कुमारस्वामी का दिल भी बॉलीवुड अदाकारा राधिका कुमारस्वामी पर आया था।उन दिनों हर कोई उनके ही अफेयर की चर्चा किया करता था। आज भी दोनों लोग एक साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

Advertisements