कॉफ़ी विद करण” अब एक ऐसा शो बन गया है जहाँ अभिनेता अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कुछ बताते हैं, कई सेलेब्स शो में आए हैं जो उनके द्वारा किए गए खुलासे को जानकर उनके प्रशंसकों को हैरान कर रहे हैं। इस शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं और जहां करण अपनी लाइफ के बारे में काफी कुछ खुलासा करते रहे हैं वहीं अब शो में पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने भी बड़ा खुलासा किया है। फैंस भी शोक में हैं।

एक्शन सीन और डांस से पर्दे पर टाइगर श्रॉफ जितने कॉन्फिडेंट हैं, असल जिंदगी में वह काफी शांत नजर आते हैं। अभिषेक बच्चन ने यह भी खुलासा किया है कि टाइगर श्रॉफ बहुत शर्मीले हैं। लेकिन कॉफी विद करण सीजन 7 में टाइगर काफी अलग और मजेदार लुक में नजर आएंगे क्योंकि वह कृति सेनन के साथ बाजी मारते हैं।

करण जौहर के चैट शो के इस 9वें एपिसोड में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि टाइगर का नाम हमेशा दिशा पटानी के साथ जोड़ा गया है, लेकिन अभिनेता इस शो में दिशा की जगह ‘श्रद्धा कपूर’ का नाम ले रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लोग काफी समय से सोच रहे थे कि क्या वो सिंगल हैं?

कॉफी विद करण में टाइगर और कृति अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते नजर आएंगे। दरअसल, रैपिड फायर राउंड में जब करण ने टाइगर से पूछा- ‘वह कौन सी अजीब जगह है जहां से वह बना है?’ हैंडसम हंक ने जवाब दिया, ‘हवा में। लेकिन ये अजीब नहीं है। यह काफी एडवेंचर था। टाइगर के चौंकाने वाले खुलासे के बाद होस्ट करण जौहर ने कहा- ‘माइल हाई क्लब? आप भी इसके सदस्य हैं। हम शो के बाद इस पर चर्चा करेंगे।

शो में निर्माता करण ने अभिनेता से पूछा कि क्या उन्होंने किसी अजीब जगह पर शारीरिक संबंध बनाए हैं। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि यह बिल्कुल भी अजीब नहीं है, लेकिन हवा में ऐसा करना साहसिक है। टाइगर के बाद करण जौहर ने भी खुलासा किया, ‘मैंने भी मेकअप करने की कोशिश की, लेकिन टॉयलेट ज्यादा बड़ा नहीं था। मैं तब पकड़ा गया था। मेरी किस्मत देखो। मेरे लिए यह मेस्सी की स्थिति थी। अगला एपिसोड बहुत ही मनोरंजक होगा। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को शो में एक साथ देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। दोनों ने बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था।

Advertisements