techparimal news
+

अक्षय के साथ आखिर क्यूँ नहीं काम करना चाहती ये हसीनाएं

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है। वह एक फिल्म का 100 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। जहां दूसरे सितारें एक साल में 1 या 2 फिल्में ही करते हैं। वहीं अक्षय एक साल में 4 से 5 फिल्में तक निपटा देते हैं। उनकी अधिकतर फिल्में हिट भी होती है। ऐसे में हर कोई उनके साथ काम करने का सपना देखता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं जो अक्षय कुमार के साथ फिल्में करने से कतराती हैं। इस लिस्ट में कई बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। तो चलिए जानते हैं कि इन अभिनेत्रियों को अक्षय से ऐसी क्या दिक्कत है जो इन्होंने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा और अक्षय एक जमाने में एक दूसरे को डेट किया करते थे। शिल्पा अक्षय से शादी भी करना चाहती थी। लेकिन अक्षय का दूसरी अभिनेत्रियों संग अफेयर चलने लगा था। वे शिल्पा को पीठ पीछे धोखा दे रहे थे। इस बात से शिल्पा बड़ी दुखी हुई। उस दिन से उन्होंने कसम खा ली कि वह अब कभी अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करेंगी। दोनों को तब से साथ में भी नहीं देखा जाता है।

रवीना टंडन

शिल्पा के बाद अक्षय रवीना को डेट करने लगे थे। दोनों की लव स्टोरी मोहरा फिल्म से शुरू हुई थी। इनका ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना बेहद रोमांटिक था। हालांकि रवीना भी अक्षय के दूसरी महिलाओं को डेट करने से परेशान हो गई थी। उनका भी अक्षय संग शादी का सपना टूट गया था। इस बात से नाराज होकर उन्होंने निर्णय लिया कि आज के बाद वे कभी अक्षय कुमार के साथ कोई काम नहीं करेगी।

दिशा पटानी

बॉलीवुड का नेशनल क्रश कही जाने वाली दिशा पाटनी भी अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं। डायरेक्टर आर बाल्की उन्हें अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट करना चाहते थे, हालांकि दिशा ने फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया। इसकी वजह ये थी कि उन्होंने पहले से कोई दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया था। इसलिए हम ये जोड़ी अभी तक नहीं देख पाए।

कंगना रनौत

कंगना रनौत अपने बेबाक बयान और महिला प्रधान फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट और रुस्तम ऑफर हुई थी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि स्क्रिप्ट में अक्षय का किरदार उनके किरदार से ज्यादा मजबूत था।

रानी मुख़र्जी

रानी मुखर्जी भी अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं। उन्होंने अक्षय की संघर्ष और आवारा पागल दीवाना जैसी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे। फिर बाद में जब आदित्य चोपड़ा ने एक फिल्म में रानी के अपोजिट अक्षय को लेना चाहा तो एक्टर ने बदला लेते हुए रानी के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

Advertisements