बिग बॉस अपने 16वें सीजन के साथ टीवी की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है। शो में प्रियंका चहर चौधरी, अब्दु रोजिक, अर्चना गौतम (Archana Gautam) और गौतम विज जैसे सितारों को खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात तो यह है कि पिछले सीजन्स की तरह इस सीजन में भी लव एंगल बनने शुरू हो गए हैं। जहां पहले सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को लेकर कहा जाता था कि वह शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को पसंद करती हैं तो वहीं अब लग रहा है कि कहीं न कहीं टीना के मन में शालीन के लिए फीलिंग्स हैं। हालांकि शालीन ने खुद भी टीना के लिए अपनी दिल की बात कही है। लेकिन बता दें कि टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान से पहले भी बिग बॉस की ऐसी कई हसीनाएं रही हैं जो अपने को-कंटेस्टेंट्स पर दिल हार बैठी थीं। इस लिस्ट में रश्मि देसाई से लेकर शहनाज गिल तक शामिल हैं।

रश्मि देसाई को लेकर कहा जाता था कि ‘बिग बॉस 15’ के दौरान वह उमर रियाज को पसंद करने लगी थीं। बिग बॉस के बाद दोनों को कई बार साथ देखा भी गया था, लेकिन मीडिया द्वारा पूछे जाने पर रश्मि ने उमर को मात्र अपना दोस्त बताया था। डिएंड्रा सोरेस ने ‘बिग बॉस 8’ में एंट्री की थी। शो में गौतम गुलाटी उनका क्रश बन गए। दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता था और खास बात तो यह है कि दोनों ने नेशनल टेलीविजन पर एक-दूजे को किस भी किया था।

अपने को-कंटेस्टेंट्स पर दिल हार गई थीं बिग बॉस की ये हसीनाएं, एक ने पति की पीठ में घोंपा था छूरा!

 

वीना मलिक ने बिग बॉस 4 में एंट्री की थी। शो में उन्हें अश्मित पटेल के साथ खूब देखा जाता था। दोनों की बढ़ती नजदीकियों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं।शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला को दिल दे बैठी थीं। उन्होंने सरेआम शो में कई बार कहा भी था कि तू मेरा है। शो के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था। उनकी दोस्ती आज भी लोगों के दिल में है।

सुंबुल तौकीर खान को लेकर माना जा रहा है कि वह शालीन भनोट को पसंद करने लगी हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात के लिए सुंबुल को ट्रोल भी किया था। हालांकि शालीन का कहना है कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।नेहा भसीन ने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री की थी। शो में उन्हें प्रतीक सहजपाल के साथ वक्त बिताते हुए खूब देखा जाता था। दोनों की बढ़ती नजदीकियां देखकर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था। हालांकि शो के वक्त सिंगर पहले से ही शादीशुदा थीं।

यूं तो गौतम विज एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा को पसंद करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस का क्रश कोई और नहीं बल्क एमसी स्टैन हैं। एक्ट्रेस अक्सर उनके साथ नजर आती हैं, जिसे लेकर अब्दु रोजिक ने उनका मजाक भी बनाया था। देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 15 में रहते हुए प्रतीक सहजपाल को पसंद करने लगी थीं। यहां तक कि उनके को-कंटेस्टेंट विशाल कोटियन ने भी बताया था कि देवोलीना, प्रतीक को पसंद करने लगी हैं।

अपने को-कंटेस्टेंट्स पर दिल हार गई थीं बिग बॉस की ये हसीनाएं, एक ने पति की पीठ में घोंपा था छूरा!

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.