अक्सर एक्टिंग की दुनिया से अभिनेत्रियों के मार खाने की खबरें आती रहती हैं वहीं कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं, जो अपनी महबूबा से मार खा चुके हैं। जी हां, एक्टर्स को भी सरेआम तमाचा पड़ चुका है। फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री वहां अब अभिनेत्रियां अपने मान सम्मान के लिए लड़ना सीख चुकी हैं। ऐसे में, अब वे मर्दो को जवाब देने में पीछे नहीं हटती हैं। इतना ही नहीं, मुंहतोड़ जवाब देकर वे एक्टर्स की बोलती भी बंद कर देती हैं।

इसी कड़ी में आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड या पति को तमाचा जड़ चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं?

टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार जेनिफ़र विंगेट की खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो जाता है। खूबसूरती के अलावा, जेनिफ़र अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं और वो अब तक कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं

जेनिफ़र विंगेट का दिल करण सिंह ग्रोवर पर फिदा था। दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर मशगूल थे कि दोनों ने शादी भी कर ली थी, लेकिन इस रिश्ते का अंत बहुत बुरा हुआ था |मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर को सरेआम तमाचा जड़ दिया था। दरअसल, उन्हें करण से मिले धोखे के बारे में पता चला तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और थप्पड़ जड़ दिया।

सीरियल दीया और बाती हम से घर घर में मशहूर होने वाली दीपिका सिंह भी अपने करीबी एक्टर को थप्पड़ जड़ चुकी हैं। याद दिला दें कि दीपिका सिंह को घर घर में संध्या बींदणी के नाम से जाना जाता है।इस सीरियल में दीपिका सिंह के पति का किरदार अनस रशीद निभा रहे थे। दोनों के बीच सेट पर बहुत अच्छी दोस्ती देखने को मिलती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने को मना कर दिया था।खबरों की मानें तो अनस और दीपिका के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। ऐसे में, दीपिका ने अपना आपा खो दिया और अनस को सेट पर ही थप्पड़ मार दिया था और फिर माहौल काफी गरम हो गया था।

अभिनेत्री सोनाली राउत को बिग बॉस शो से असली पहचान मिली। इस शो में सोनाली राउत का गुस्सा देखने को मिला था, जिसके शिकार अली कुली मिर्ज़ा बने थे।यूँ तो सोनाली राउत बहुत शांत स्वभाव की मानी जाती हैं, लेकिन बिग बॉस में आपत्तिजनक टिप्पणी सुनकर उन्होंने अपना आपा खो दिया और अली कुली मिर्ज़ा को थप्पड़ मार दिया था।सोनाली के इस थप्पड़ से बहुत ज्यादा बवाल मच गया था। सोशल मीडिया पर उनके समर्थक और आलोचक एक दूसरे से भिड़ गए थे।

सीरियल पवित्र रिश्ता से घर घर में मशहूर हुई अंकिता लोखंडे अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर चुकी हैं।दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का अफेयर बहुत सीरियस था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम कई विवादों से जुड़ चुका है। बता दें कि राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी को थप्पड़ मार चुकी हैं।दरअसल, उन दिनों अभिषेक अवस्थी और राखी सावंत के बीच झगड़ा चल रहा था। ऐसे में, अभिषेक उन्हें मनाने के लिए वैलेंटाइन डे पर मिलने गए, लेकिन उन्हें देखते ही राखी आग बबूला हो गई।राखी सावंत ने गुस्से में अभिषेक को थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि राखी अक्सर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करके विवादों में बनी रहती हैं।

Advertisements