इन्टरनेट एक ऐसी चीज हैं जो आपको रातों-रात सुपरस्टार स्टार बना देती हैं भले ही आप कितने साधारण व्यक्ती क्यों ना हो. इंटरनेट पर आपने और हमने कई आम लोगों को अपनी कलाकारी के दम पर स्टार्स बनते देखा हैं. कुछ अपने डांस से, कुछ अपने गाने से या फिर अपने एक्टिंग से सोशल मीडिया के बदौलत स्टार्स बन जातें हैं.

इंटरनेट का आज के ज़माने में इतना प्रभाव हो गया हैं कि लोग अब इसे अपनी रोजी-रोटी का भी साधन बनाने लगें हैं. इसी इंटरनेट की बदौलत कई लड़कियां भी रातोंरात स्टार बन गई. आइये हम आपको ऐसी ही कुछ लड़कियों के बारे में बताने जा रहें हैं जो रातोंरात स्टार बन गई और लोगों की पसंदीदा बन गई.

स्मृति मधाना

स्मृति मधाना एक भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी हैं. स्मृति उम्दा खिलारियों में से एक हैं. स्मृति ने अंतररास्ट्रीय महिला टी-20 मैच में भारत की ओर से खेलते हुए सबसे तेज़ी से अर्धशतक बनाकर रातोंरात सनसनी बन गई थी. उन्होंने अपने इस करतब से लाखों लोगों के दिल को रातोंरात जीत लिया था

प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया एक साउथ की मलयालम अभिनेत्री हैं. प्रिया भी रातोंरात इंटरनेट पर फेमस हो गई थी. प्रिया को फिल्म “ओरु अदार लव ” के एक छोटे से क्लिप में पलक झपकाते देखा गया था. जो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया. और इससे प्रिया को ख़ूब लोकप्रियता और प्यार मिला था. प्रिया भी रातोंरात एक स्टार बन गयी. प्रिया के विडियो वायरल होने के बाद उन्हें लोगों द्वारा ‘नेशनल क्रश’ और ‘विंकिंग टीन’ का दर्ज़ा दिया गया. रातोंरात प्रिया के दस लाख फोल्लोवेर्स हो गये.

शर्ली सेतिया

शर्ली सेतिया एक गायक हैं और वह भारत में ही नहीं बल्की पुरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं. सोशल मिडिया पर वो अपनी सिंगिंग के विडियो अक्सर साँझा करती रहती हैं. उनके फैन्स उनके वीडियोज बेहद ही पसंद करते हैं. शर्ली सेतिया के कई गाने यूटुब पर भी हैं. फिल्म “निक्कमा” से शर्ली सेतिया बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. शर्ली सेतिया भी इंटरनेट पर बहुत फेमस हैं.

रश्मिका मंदाना

पुष्पा फिल्म की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सुंदर और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल ही रश्मिका मंदाना को भारत का नेशनल क्रश गूगल की ओर से घोषित किया गया हैं. फिल्म पुष्पा में वो बेहद ही पसंद की गई थी. मिडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक रश्मिका मंदाना के पास अभी 3 बड़े बॉलीवुड फिल्म के भी ऑफर हैं. रश्मिका भी सोशल मिडिया पर छाई हुई रहती हैं.

साक्षी मलिक

फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” के एक गाने ‘बाम दिग्गी दिग्गी बाम’ में दिखी साक्षी, यह गाना रिलीज़ होने के बाद फेमस हो गई थी. हाल ही में साक्षी को बिग्ग बॉस-13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज़ के साथ एक गाने के विडियो में देखा गया था. साक्षी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं.

संजना सा

सुशांत सिंह राजपूत की आख़री फिल्म “दिल बेचारा” में उनकी (सुशांत सिंह राजपूत) हीरोइन बनी संजना को फिल्म में उनके किरदार और अभिनय के लिए बेहद प्रशंसा मिली थी. संजना इससे पहली फिल्म “हिंदी मीडियम” में भी दिखाई दे चुकी हैं. इस साल संजना को IMDb द्वारा भारतीय स्ट्रीमिंग फिल्मो और वेब सीरीज के टॉप ब्रेक आउट स्टार का नाम दिया गया.

दिशा पटानी

MS Dhoni- The untold story फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा पटानी, फिल्म में निभाए अपने किरदार और खुबसुरती की वजह से तुरंत सनसनी बन गयी थी. सोशल मीडिया पर उनके 45 लाख से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स हैं. दिशा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैन्स भी उनसे बेहद प्यार करते हैं.

मानुषी छिल्लर

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जितने वाली मानुषी छिल्लर, मिस वर्ल्ड का ख़िताब जितने के बाद मानुषी छिल्लर रातोंरात पुरे विश्व में प्रसिद्ध हो गई थी. कहा जाता हैं कि मानुषी छिल्लर ब्यूटी विथ पर्फेक्सन की मिसाल हैं. हाल ही में मानुषी छिल्लर फिल्म “पृथ्वीराज ” से अपने फ़िल्मी करीयर की शुरुआत की हैं. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ दिखी थी.

Advertisements
Avatar

ravi

With over 5 years of experience in the field of journalism, Ravi Shankar Singh heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.