The Dirty Picture का बनेगा सीक्वल! विद्या बालन की जगह इस एक्ट्रेस की एंट्री

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म डर्टी पिक्चर (The Dirty Picture) आखिर किसको याद नहीं होगी जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का एक-एक सीन और गाने जबरदस्त हिट हुआ था। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे।

डर्टी पिक्चर का बनेगा सीक्वल

विद्या बालन की डर्टी पिक्चर के सीक्वल (Dirty Picture Sequel) की तैयारियां शुरू हो गई है और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म को लेकर फैंस कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। ये भी खबर आ रही है कि, फिल्म के सीक्वल में विद्या बालन नहीं होंगी और उनकी जगह किसी और एक्टर्स को लिया जाएगा।

विद्या बालन की जगह नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेस

खबरों की मानें तो, फिल्म में विद्या बालन की जगह कृति सेनन (Kriti Sanon) या फिर तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) नजर आ सकती हैं जिनको अप्रोच किया जा सकता है। ये भी खबर सामने आ रही इस फिल्म को लेकर एकता कपूर काफी लंबे समय से इस फिल्म के सीक्वल को बनाने में सोच रही थी और इस साल के आखिरी तक इसपर कुछ अपडेट आ सकता है।

आपको बता दें, फिल्म डर्टी पिक्चर ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म को देखने के लिए थिएटर में लोगों की भीड़ इक्ठ्ठा हो गई थी। इस फिल्म को लोगों ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार सिनेमाघरों में जाकर देखा था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट आ रहा है तो उम्मीद है कि पहले के मुकाबले ये भी काफी जबरदस्त होगा।

Advertisements