बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, लेकिन इससे पहले ही एक्ट्रेस कमर्शियल जगत में एक्टिव हो गई थीं. साल 1993 में जाने-माने कोल्ड ड्रिंक के ब्रैंड का एक ऐड आया था, जिसमें महिमा चौधरी और आमिर खान नजर आए थे. ऐश्वर्या राय की भी इस ऐड में एक झलक देखने को मिली थी. रातों-रात ऐश्वर्या राय इस ऐड से मशहूर हो गई थीं. इस वीडियो कमर्शियल में ऐश्वर्या राय फैन्स के दिलों पर छा गई थीं. इस ऐड में ऐश्वर्या राय का नाम संजना था, जिसके बाद कई लोगों ने अपनी बेटी का नाम इसे ही रखा था.

वायरल हो रहा थ्रोबैक ऐड ऐड की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि आमिर खान अकेले चेस खेल रहे होते हैं. इतने में दरवाजे की घंटी बजती है. दरवाजे के पीछे खूबसूरत महिमा चौधरी होती हैं. वह आमिर खान से एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर आने के लिए कहती हैं. उन्हें इंप्रेस करने के लिए आमिर खान बारिश में भीगते हुए और गाड़ियों से भिड़ते हुए रोड़ पार करके उनके लिए कोल्ड ड्रिंक लेकर आते हैं. जब वह घर पर वापस आते हैं तो दोबारा घंटी बजती है. महिमा चौधरी कहती हैं कि संजू है,शायद. यहां ऐश्वर्या राय की एंट्री होती है. वह कहती हैं कि हेलो, मैं संजना हूं, क्या आपके पास एक और कोल्ड ड्रिंक की बोतल है?

90 के दशक का यह ऐड इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ऐड को देखकर फैन्स लगातार कॉमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि ऐश्वर्या राय ने केवल 3 सेकंड में ही पूरी लाइमलाइट लूट ली. एक और फैन ने लिखा कि इंडिया में ऐश्वर्या राय को इस एक सीन ने रातों-रात स्टार बना दिया. एक फीमेल फैन ने लिखा कि इसी तरह तो मेरा नाम संजना पड़ा. मेरे पेरेंट्स ने यह ऐड देखा था.

ऐश्वर्या राय के वर्कफअरंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐश्वर्या राय को इस फिल्म में डबल रोल में देखा जाएगा.

Advertisements