बिग बॉस के घर में सेक्स की नहीं इजाजत फिर भी तेजस्वी कैसे हो गई प्रेग्नेंट ?

जैसा की आप जानते है, विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 अभी चरण पे है, और आए दिन कुछ न कुछ चौकाने वाली खबर इस शो से सुनने को मिलती आ रही हैं। वैसे तो इस शो में कंटेस्टेंट के बीच अफेयरस एक आम बात है, पर इस सीजन में ऐसा कुछ हुआ है, जिसे सुन कर सभी लोग चौक गए हैं।

यह चौकाने वाली खबर इस शो के एक कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश से सुनने को मिली है, एक वीडियो के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश उमर रियाज से कहते हुए दिखाई दे रही है कि वे प्रेग्नेंट है, जिसके बाद से सारा बवाल शुरू हुआ है, चालिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।हम जिस विडियो की बात कर रहे है, वह इस शो का एक प्रोमो वीडियो है, जिसमे सलमान खान ने अपने ‘पार्टनर’ गोविंदा के साथ मिलकर एक प्रैंक करवाया हैं। वहीं इस प्रैंक में देख सकते है तेजस्वी प्रकाश कैसे उमर रियाज को अपने प्रेगनेंसी के बारे में कहती हुई नजर आ रही हैं।

हम जिस विडियो की बात कर रहे है, वह इस शो का एक प्रोमो वीडियो है, जिसमे सलमान खान ने अपने ‘पार्टनर’ गोविंदा के साथ मिलकर एक प्रैंक करवाया हैं। वहीं इस प्रैंक में देख सकते है तेजस्वी प्रकाश कैसे उमर रियाज को अपने प्रेगनेंसी के बारे में कहती हुई नजर आ रही हैं . सलमान खान के कहने पर तेजस्वी उमर को कुछ इस तरह कहती हुई नजर आ रही है, ”मुझे गैस हो गई है, मजाक की बात नहीं है”। फिर वे आगे कहती है, “मैं मां बनने वाली हूं”। यह सुनकर उमर चौंकते हुए कुछ यूं जवाब देते है, ”ये तू क्या बोल रही है”। अपने बात को कंप्लीट करते हुए वे आगे कहती है, ”क्या ये मुमकिन है कि गैस की वजह से कोई लड़की प्रैंग्नेंट हो जाए”। यह सुनकर उमर रियाज कंफ्यूज हो कर वहां से चले जाते हैं। इस बात चीत के बीच उमर को काफी हंसते हुए देखा जाता हैं।

ऐसा ही और एक प्रोमो विडियो देखने को मिला है, इसमें कंटेस्टेंट को एक दूसरे के ऊपर लिक्विड पोशन फेंकते हुए देखा जा सकता हैं। इस विडियो को देख कर बोला जा रहा है, की घरवाले जिन्हें पसंद नहीं करते उन्हे अपनी भड़ास निकालने का मौका मिल रहा हैं। जहां इस विडियो में एक तरफ, रितेश लिक्विड पोशन रश्मि देसाई पर फेंकते है, कुछ यूं कह कर अपनी भड़ास निकालते है, ‘उनके और राखी सावंत के बीच में दरार डालने की कोशिश करती हैं’। वही दूसरी और प्रतीक तेजस्वी प्रकाश पर लिक्विड फेंकते हैं और कहते हैं कि ‘उन्होंने अपना बेस्ट फ्रेंड बदल लिया है’।

इसके अलावा बिग बॉस के घर में अभी सनी लियोन और कनिका कपूर की भी एंट्री होने वाली है, और दोनों घरवालों को अलग अलग टास्क देती हुई दिखेगी। वहीं Bigg Boss 15 में वीकेंड का वार की बात करे तो, इस एपिसोड में सलमान ने क्लास लगाने से ज्यादा मस्ती मजाक करने के बारे में सोचा हैं। जहां उन्होंने राजीव अदातिया का डांस देखकर उन्हे माइनस दो नंबर दिए, इससे आप अंदाजा लगा सकते है की अभी कितना मस्ती का माहौल चल रहा बिग बॉस के घर पर।

 

Advertisements