उफ्फ…सबके सामने Karan Kundra ने खोल दिए Tejasvi Prakash संग अपने बेडरूम सीक्रेट्स, बताया कौन है दोनों में से बेस्ट ‘Kisser’

Tejasvi Prakash के साथ Karan Kundra ने खोला अपना बैडरूम राज:कंगना रौनत का शो लॉक अप अब भले ही खत्न हो गया हो लेकिन शो से जुड़े कई सारे मजेदार वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन्ही में से एक वीडियो है करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का जो फिनाले में शो का हिस्सा बने थे. शो में डांस करने के बाद दोनों को कंगना ने स्टेज पर कुछ मजेदार गेम्स खेलेने के लिए बुलाया औऱ इस दौरान दोनों से कुछ पर्सनल सवाल भी पूछे.

कंगना सबसे पहले पूछती हैं कि दोनों में से ज्यादा पोजेसिव कौन है? इसपर दोनों एक दूसरे का नाम लेते हैं. जब बात आई कि कौन सबसे पहले सॉरी बोलता है तो तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि करण ही उन्हें पहले सॉरी बोलते हैं.

इसके बाद कंगना कहती हैं कि आप दोनों में से बेस्ट किसर कौन हैं, ऐसे में दोनों एक दूसरे की तरफ इशारा करते हैं. हालांकि बाद में करण कहते हैं कि नहीं वो नहीं बल्कि तेजस्वी हैं. इस दौरान तेजस्वी बेहद शर्माती हुई नजर आती हैं. इसपर तेजस्वी भी हामी भरते हुए कहती हैं कि पहली किस में वो बेस्ट थीं.

तेजस्वी पानी पानी हो जाती हैं और कहती हैं मम्मी न देख ही हों, इस पर करण ने कहा कि वह उन्हें हैंडल कर लेंगे. इसके बाद जो केगना पूछती हैं उससे सब शॉक्ड हो जाते हैं. कंगना रनौत आगे मस्ती में पूछती हैं- किसे टॉप पर रहना पसंद है? कंगना तुरंत आगे कहती हैं मैं गेम की बात कर रही हूं. इसपर करण तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए कहते हैं- गेम में उसे, लेकिन करण आगे कहते हैं- मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं. करण के इस जवाब पर तेजस्वी कहती हैं ये क्या हो रहा है.Tejasvi Prakash के साथ Karan Kundra ने खोला अपना बैडरूम राज

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.