techparimal news
+

तेजस्वी प्रकाश टीवी जगत में सबसे प्यारी अभिनेत्रियों में से एक है। तेजस्वी ने अपने अभिनय से लाखो फेन्स के दिलो में जगह बनाई है। फेन्स को लगता है कि वह अगले कुछ साल यहां टीवी उद्योग पर राज करने के लिए हैं। वह हमेशा मनोरंजन उद्योग में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करती रही है। हालांकि, जब से उन्होंने बिग बॉस 15 जीता है, उनके लिए व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से चीजें काफी बदल गई हैं। उन्होंने न केवल शो जीता, उन्होंने करण कुंद्रा का प्यार भी जीता और दोनों अब एक खुशहाल जोड़ी हैं।

तेजस्वी और करण टेली टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक बन गए। फैंस उन्हें ‘तेजरान’ कहने लगे। जब से यह जोड़ी बिग बॉस से बाहर आई है, वे प्यार और शहर को लाल रंग में रंग रही हैं। यह जोड़ी कभी भी खुलकर अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराती है और अक्सर शहर में एक साथ देखा जाता है। हाल ही में तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में वह हीरे की अंगूठी दिखा रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाई अपनी इंगेजमेंट रिंग, फोटो पर कमेंट में करण कुंद्रा ने लिखा, ‘बेबी तुम मेरी हो मैं प्यासा तुम…’

शुक्रवार को तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट साझा किया। नागिन अभिनेत्री दूसरे हाथ में गुलदस्ता पकड़े हुए हीरे की अंगूठी चमकती हुई दिखाई दे रही है। इसे फ्लॉन्ट करते हुए वह काफी खुश हैं। फोटोज शेयर कर तेजस्वी ने लिखा बड़ा दिन और इसके साथ दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है। तेजस्वी के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई देने लगे। अर्जुन बिजलानी और महक चहल ने तेजस्वी को बधाई दी।

तस्वीर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी और प्रशंसकों ने अपना उत्साह व्यक्त करने और अभिनेत्री को बधाई देने के लिए कमेंट में आना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तेजु क्या आप सीरियस हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘मुझे मिनी हार्ट अटैक आया था।’ एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘दि डे का इंतजार नहीं कर सकता’। इसके अलावा करण ने लिखा, ‘बेब तुम्हारे इस पोस्ट ने मेरे व्हाट्स एप को तोड़ दिया है। बताओ कि ये एक एड है।’

बता दें, करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 से एक दूसरे के करीब आये थे। इसी शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया। उस समय सभी को लगा कि ये शो के लिए ऐसा कर रहे हैं। लेकिन शो के खत्म होने के करीब एक साल बाद तक ये जोड़ी साथ बनी हुई है। दोनों के परिवारों में भी अच्छा रिश्ता देखा गया है। फैंस उम्मीद तो कर रहे हैं कि एक्टर्स अब जल्दी शादी भी कर लें।

Advertisements