रात मे छात्रा से मिलने पहुँचे शिक्षक को पकड़कर ग्रामीणों ने कराई शादी

रात मे छात्रा से मिलने पहुँचे शिक्षक को पकड़कर ग्रामीणों ने कराई शादी

जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र मे एक शिक्षक अपनी प्रेमिका छात्रा से मिलने रात के अंधरे मे उसके घर पहुंचा था जहां छात्रा के परिजन व ग्रामीणों ने पकड़कर जबर्दस्ती उसकी शादी करा दी। जानकारी के अनुसार, कोचिंग संचालक शिक्षक को उसके कोचिंग में पढ़ने आने वाली एक छात्रा से प्यार हो गया। और दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि शिक्षक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर तक पहुंच गया। जहाँ पकड़कर उसकी शादी करा दी गई । और वहाँ मौजूद लोगो ने इस शादी का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

टीचर के बारे मे बताया जा रहा हैं की, वह मुंगेर जिले के रोपा मोड़ का रहने वाला हैं लेकिन, अब जमुई जिला मे अपनी नानी के घर मलयपुर थाना क्षेत्र की पाड़ो पंचायत के ऐकतरवा गाँव मे रहता हैं। जहाँ अपनी कोचिंग संस्थान चलाता हैं। वहीं लड़की मलयपुर थाना क्षेत्र के नासरीचक गांव की रहने वाली हैं।

इस मामले में मिली जानकारी के के अनुसार, दोनों के बीच कई सालो से कोचिंग में पढ़ाने के दौरान प्रेम प्रसंग चल रहा था। और इस बात की भनक दोनों के घर वालों को भी लग चुकी थी। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़की का कोचिंग में जाना बंद करा दिया था। कई दिनों तक लड़की कोचिंग नहीं गई तो शिक्षक बेकरार होकर अपनी प्रेमिका छात्रा से मिलने रात के अंधेरे में उसके घर जा पहुँचा। लेकिन शिक्षक की छात्रा से मिलने की भनक उसके परिजन व आसपास के लोगों को लग गई जिसके बाद टीचर को पकड़कर रात में हीं घर के बाहर लड़की के मांग में सिंदूर डलवाकर शादी करवा दिया।