‘आशिक बनाया आपने’ एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस का टूटा दिल

तनुश्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया आपने में अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था. तनुश्री वर्ष 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. एक समय में वह फैंस के दिलों की धड़कन रह चुकी है.तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने फिल्म आशिक बनाया आपने में अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था. तनुश्री वर्ष 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. एक समय में वह फैंस के दिलों की धड़कन रह चुकी है. वह कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी है. हिंदी फिल्मों के अलावा तनुश्री तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया. तनुश्री दत्ता को बॉलीवुड में आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘रामा: द सेवियर’ में देखा गया था.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

Advertisements

तनुश्री दत्ता  का जन्म जमशेदपुर, झारखंड में हुआ था. वर्ष 2008 से तनुश्री अमेरिका की ग्रीन कार्ड धारक हैं.  तनुश्री ने ‘चॉकलेट : डीप डार्क सीक्रेट्स’, ‘ढोल’ और ‘गुड बॉय बैड बॉय’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2004 में ‘फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स’ का खिताब जीता था. इसके बाद बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी पहली ही फिल्म हिट रही और वह रातों रात स्टार बन गईं. लेकिन बाद में आई उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. तनुश्री की बहन इशिता दत्ता भी मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में नजर आई थीं.

Advertisements

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. बाद में उन्होंने बॉलीवुड में काफी बदले हुए अंदाज में वापसी की. उनका वेट काफी बढ़ गया था और इस लुक में फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए. हालांकि अब उन्होंने बैलेंस्ड डायट और एक्ससाइज के जरिए अपना वेट कम कर लिया है और काफी ग्लैमरस दिखती हैं.

Advertisements