techparimal news
+

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं, कई बार उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर तहलका मचाया है। इन लुक्स की वजह से ही उर्फी (Urfi Javed New Look)को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। इतना ही नहीं उन्हें इस वजह से धमकियां भी मिल चुकी हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) फूल और पत्तियो से कई बार अपना शरीर ढकते हुए नजर आ चुकी हैं। आए दिन वह अपने आउटफिट्स के साथ कोई न कोई ऐसा नया एक्सपेरिमेंट करती हैं कि जिसे देखने वालों की आंखें खुली रह जाती हैं।

आज के समय में अपने फैशन एक्सपेरिमेंट की वजह से उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। फैशन के साथ-साथ उर्फी जावेद अपने बिंदास बोल के लिए काफी मशहूर हैं। किसी भी मुद्दे को लेकर वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। इसी क्रम में एक बार फिर उर्फी जावेद लाइमलाइट में हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

स्प्लिट्सविला एक्स-14 में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

दरअसल इन दिनों उर्फी जावेद एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स-14’ (Splitsvilla 14 Latest Episode) में नजर आ रही हैं। इसमें वह न सिर्फ अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ अपने बॉन्ड के कारण चर्चा बटोर रही हैं, बल्कि उनके आउटफिट भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। अब हाल ही में होस्ट और एक्ट्रेस सनी लियोनी भी उर्फी के ड्रेसिंग स्टाइल की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकीं।

उर्फी ने सनी ने कही ऐसी बात

हालिया एपिसोड में सनी लियोनी ने उर्फी जावेद से कहा कि ‘उर्फी आपका आउटफिट बहुत सुंदर है और बीचवेयर के लिए एकदम परफेक्ट है। तुम जिस तरह के कपड़े चुनती हो, वह मुझे बहुत अच्छा लगता है और यह वाला तो कमाल का है।’ सनी की बात का जवाब देते हुए उर्फी जावेद कहती हैं कि ‘मैं अपने यूनीक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मुझे टक्कर दे सकती हैं, लेकिन मेरे आउटफिट को टक्कर नहीं दे सकतीं। मेरे कपड़े हमेशा दूसरों की सोच से आगे होते हैं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।’

Advertisements