techparimal news
+

Sunny Deol धर्मेंद्र के बेटे और हेमा मालिनी के सौतेले बेटे हैं. अपनी करीब 40 साल के फिल्मी करियर में sunny deol का दिल कई अभिनेत्रियों पर आया. कुछ के साथ तो उनके सीरियस अफेयर की खबरें भी उड़ीं, लेकिन सनी देओल की पत्नी pooja deol ने कभी उनका साथ नहीं छोड़ा. कहा जाता है कि सनी देओल ने अभिनेत्री dimple kapadia से छुपकर शादी भी की.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की इन फिल्मो से हुई थी प्यार की शुरुवात डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने ‘मंजिल-मंजिल’, ‘आग का गोला’, ‘गुनाह’, ‘नरसिम्हा’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. ये बात साल 1990 की है. जब Dimple kapadia और sunny deol की कुछ फोटोज भी सामने आई थी, जिसने सनसनी मचा दी. फोटोज में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए. जिसके बाद इनके रिश्ते पर मोहर लग गई.

Dimple  और sunny  का रिश्ता किसी से छुपा नहीं रहा है. मीडिया रिपोर्ट में इनकी शादी के साथ-साथ ये भी दावा किया गया कि डिंपल की दोनों बेटियां twinkle और रिंकी सनी देओल को छोटे पापा तक बुलाने लगी हैं. लेकिन जैसे-जैसे समय बीता और ट्विंकल बड़ी हुई तो वह इस रिश्ते के खिलाफ हो गईं. कहा जाता है कि डिंपल कपाड़िया और सनी  का प्यार भले ही कोई मुकाम हासिल न कर पाया हो, मगर ये सितारे आज तक एक दूसरे संग दोस्ती का रिश्ता निभाते हैं.

dimple kapadia संग पति सनी देओल की नजदीकियों ने pooja देओल को इतना परेशान कर दिया था कि उनके सब्र का बांध टूट गया था. उन्होंने एक दिन sunny  से साफ कह दिया कि या तो वह डिंपल से दूरी बना लें या फिर उन्हें तलाक दे दें.

Advertisements