किसी से बोला ब्रेस्ट साइज बढ़ाओ…किसी से कहा गोरी हो जाओ, जानें किन टॉप हीरोइनों को मिली गंदी सलाह

किसी से बोला ब्रेस्ट साइज बढ़ाओ…किसी से कहा गोरी हो जाओ, जानें किन टॉप हीरोइनों को मिली गंदी सलाह

जब भी बात ख़ूबसूरती की आती है तो सबसे पहले जेहन में हिंदी सिनेमा की अदाकाराओं का चेहरा ही उभरकर सामने आता है. हिंदी सिनेमा के इतिहास में एक से बढ़कर एक अदाकाराएं हुई है. मधुबाला-मीना कुमारी से लेकर माधुरी दीक्षित-ऐश्वर्या राय और आज की भी कई अदाकाराएं बेहद ख़ूबसूरत हैं.

ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखने के लिए कई अदाकाराएं कुछ ख़ास ट्रीटमेंट का सहारा भी लेती है तो कुछ प्राकृतिक तरीके से ही ऐसी है. कई अभिनेत्रियों को हिंदी सिनेमा में रंग गोरा करने और अपने शारीरिक अंगों में बदलाव की भी सलाह दी गई है. आइए आज आपको पांच ऐसी ही चर्चित अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

दीपिका पादुकोण ने जब हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे जब वे काफी दुबली पतली थी और वे आज भी ऐसी ही है. वहीं शुरुआत में अभिनेत्री का रंग भी साफ़ नहीं था. दीपिका जब महज 18 साल की थी तब उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट कराने की सलाह दी गई थी. इस बात का ख़ुलासा खुद दीपिका ने किया था.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस श्रीलंका से अपना करियर फ़िल्मी दुनिया में बनाने के लिए भारत आई थीं. जैकलीन फर्नांडिस को भी कई भद्दी तरह की सलाह मिल चुकी है. बताया जाता है कि उन्हें किसी ने नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा था. इसका ख़ुलासा खुद जैकलीन ने किया था.

ईशा गुप्ता की गिनती हिंदी सिनेमा की बोल्ड और हॉट अदाकाराओं में होती हैं. ईशा गुप्ता कभी सांवली हुआ करती थी और इस वजह से अभिनेत्री को कहा गया था कि वे स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा ले लें जिससे कि उनका रंग साफ़ हो जाएगा.

बात अब छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की अभिनेत्री बन चुकी राधिका मदान की. राधिका मदान ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. हिंदी सिनेमा में वे फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नज़र आ चुकी हैं. उन्हें लोगों ने सर्जरी की सलाह दी थी. ऐसा उन्हें ख़ूबसूरत दिखने के लिए कहा गया था.