बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस फिल्मों में काम करने के लालच में आकर कई बार बहुत से गलत काम करने से भी पीछे नहीं हटती है। और बहुत बार ये एक्ट्रेस लोगो के साथ बिस्तर पे एक रात बिताने से भी पीछे नहीं हटती है। ऐसी ही घटनाओं का पर्दाफाश किया है। एक इसराइल की अभिनेत्री ने अपनी एक किताब में इनका नाम रीना है। और इन्होंने बहुत से लोगो का नाम अपने किताब में लिया है। जिन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए दूसरी का बिस्तर गर्म किया है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ऐसे ही घिनौना काम किया है। ये अभिनेत्री भी बाकी सभी एक्ट्रेस की तरह मुंबई काम की तलास में आई थी। यह पर ये फिल्म निर्माता सुभाई घई से मिली। इन्होंने इन्हे फिल्मों में काम देने के बदले में रात गुजारने के ऑफर दिया।

दोनो के बीच का ये रिश्ता कई साल तक चला। सुभाष ने कंगना को एक फ्लैट भी गिफ्ट कियाथा जिसपे वो देर रात तक आता था। बाद में कंगना ने इस मामले के बारे में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज की। बाद में कंगना के सभी आरोप झूठे साबित हुए थे। अब कंगना अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकलती है।इस एक्ट्रेस का भी चक्कर सुभाष घई के साथ था। ये अपनी फिल्म ताल से फेमस हुई थी। इन्होंने सुभाष घई के साथ कई राते गुजरी है। ऐसा रीना की किताब में लिखा है। ऐश्वर्या और सुभाष के सम्बन्ध ने कई सुर्खिया बटोरी। ऐश्वर्या ने कई राते सलमान के साथ भी गुजरी है। पर इसकी कोई सबूत नहीं है

प्रीति जैन ने ये ऐसा आरोप फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर पर लगाया था। उन्होंने कहा की इस फिल्म निर्माता ने उनके साथ तकरीबन 3 साल तक संबंध बनाए और उन्हें फिल्मों में काम देने का वादा करते रहे। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की पर फिर ये मामला रफा दफा हो गया।एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी भी ऐसे ही दौर से गुजरी है उन्होंने बताया की उनका सफर बहुत दुखभरा था। उन्होंने कहा की उन्हे राजकुमार संतोषी के साथ रात भर सोना पड़ा क्योंकि उन्हें फिल्मों में काम करना था।

एक्ट्रेस बिपासा बसु ने भी अपने एक में बताया की उन्हे फिल्म निर्माता साजिद खान के साथ सोना पड़ा था। ये चर्चा बहुत जोरो पर थी जब इसका खुलासा हुआ। और ये खबरे लगातार ट्रेंड करती रही।जिया खान और साजिद खान दोनो चर्चा में तब आए जब उनकी बहन ने एक खुलासा किया। उन्होंने बताया की साजिद खान ने उनकी बहन का टॉप और ब्रा उतरवाया था फिल्म में काम करने के लिए। उन्होंने ये सभी आरोप साजिद खान पर एक इंटरव्यू में लगाए थे।

Advertisements