जानिए कौन हैं KGF फिल्म में रॉकी भाई की खूबसूरत प्रेमिका श्रीनिधि?

जानिए कौन हैं KGF फिल्म में रॉकी भाई की खूबसूरत प्रेमिका श्रीनिधि?

फिल्म केजीएफ2 के लिए अभिनेता यश इस समय काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं और अभी हाल ही में केजीएफ 2 का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया है। इस फिल्म के पहले पार्ट में यश को अपने निभाए गए किरदार के लिए दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला था। इस फिल्म में उनकी प्रेमिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री को भी काफी ज्यादा सराहना मिली थी लेकिन आपमें से बहुत ही कम उनके बारे में जानते होगे आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए श्रीनिधि शेट्टी के बारे में में जानते होगे आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए श्रीनिधि शेट्टी के बारे में आपको बताएंगे। फिल्म में श्रीनिधि का ज्यादा रोल नहीं था लेकिन केजीएफ का हर फैन जानता है कि रॉकी भाई उनके लिए कितने ज्यादा पागल हैं।

आपको बता दें कि श्रीनिधि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म “केजीएफ चैप्टर 1” से की है और वह केजीएफ के दूसरे भाग में भी हैं।श्रीनिधि ने “सुपरनेशनल इंडिया 2016”, “मिस सुपरनैशनल एशिया”, “ओशिनिया 2016” सहित कई खिताब जीते हैं। महज 29 साल की उम्र में श्रीनिधि ने अपनी पहली फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 से काफी सफलता हासिल की है।

श्रीनिधि रमेश शेट्टी एक भारतीय मॉडल, अभिनेत्री और कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट की विजेता रह चुकी हैं। वह मुख्य रूप से कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करती हैं। श्रीनिधि रमेश शेट्टी का जन्म 21 अक्टूबर 1992 को तुलु-भाषी तुलुवा बंट परिवार में हुआ था। उनके माता-पिता दोनों भारत के कर्नाटक राज्य से हैं। उनके पिता रमेश शेट्टी मुल्की शहर से हैं, और उनकी मां कुशला थलीपडी गुथु, किन्निगोली से हैं। उन्होंने श्री नारायण गुरु इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षा प्राप्त की, इसके बाद सेंट एलॉयसियस प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज में प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स किया। उन्होंने जैन विश्वविद्यालय, बैंगलोर से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री प्राप्त की और विशिष्ट योग्यता के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

केजीएफ चैप्टर 2 में उन्हे फिर से देखने के लिए तैयार हो जाइए। आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेत्री अपने फैंस के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती हैं और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो जाती है।