साउथ की एक्ट्रेस ने बताया इंटीमेट सीन्स के दौरान कैसी होती है मेल एक्टर्स की फीलिंग्स, सुनकर लगेगा अजीब!

साउथ और बॉलीवुड में काम कर चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannahh Bhatia) को हाल ही में फिल्म ‘बबली बाउंसर’ में देखा गया. इसमें उन्होंने एक लेडी बाउंसर का रोल प्ले किया था. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म में फिल्माए जाने वाले इंटीमेट सीन्स (Tamannahh Bhatia on Intimate Scenes) को लेकर खुलकर बात की और कहा कि जरूरी नहीं कि मेल एक्टर्स इंटीमेट सीन को करते समय इसे काफी इन्जॉय करते हैं.

दरअसल, तमन्ना भाटिया को हाल ही में हिंदी फिल्म ‘बबली बाउंसर’ के साथ-साथ साउथ फिल्म ‘Gurtunda Seethakalam’ में देखा गया. इस मूवी में एक्ट्रेस और उनके को-एक्टर के बीच बाथरूम में कुछ इंटीमेट सीन को फिल्माया गया है, जिसे लेकर अब उन्होंने अपने इंटरव्यू में बात की है और इस दौरान हो रही मेल एक्टर्स की फीलिंग्स के बारे में खुलासा बताया है.

तमन्ना ने इंटीमेट सीन और मेल एक्टर्स की फीलिंग्स को लेकर कहा कि जरूरी नहीं कि इंटीमेट सीन्स (Tamannahh Bhatia Kissing Scene) को एक्टर्स काफी इन्जॉय करते हैं. बल्कि कई बार तो ऐसा होता है कि वो इसे लेकर एक्ट्रेस से ज्यादा नर्वस और अजीब करते हैं. वो फीमेल एक्ट्रेस के बारे में सोचते हैं कि वो क्या सोचेगी. ये सब कितना अजीब होने वाला है. एक्टर्स के मन में ढेरों सवाल होते हैं.

बहरहाल, अगर तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट (Tamannahh Bhatia Upcoming Films) की बात की जाए तो वो चिंरजीवी की फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bholaa Shankar) में नजर आने वाली हैं. वो इसकी शूटिंग जनवरी और फरवरी में शुरू करेंगी.इसके अलावा एक्ट्रेस साल 2023 में ओटीटी पर रिलीज होने वाली कई वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. इसमें मलयालम फिल्म ‘बांद्रा’ भी उनके हाथ में हैं. वहीं, चिरंजीवी की फिल्म उनके हाथ बड़े बजट वाली मूवी है. इसका निर्देशन मेहर रमेश द्वारा किया जा रहा है.इससे पहले आखिरी बार वो साउथ फिल्म ‘Gurtunda Seethakalam’ में नजर आईं. इसमें उन्होंने सत्यदेव कंचरन के अपोजिट रोल प्ले किया था. इस मूवी में उनका काफी मजेदार कैरेक्टर होता है, जो बीमारी के कारण मर जाता है.

Advertisements