सोनाक्षी सिन्हा कभी भी जा सकती है अंदर ,जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानें पूरा मामला

सोनाक्षी सिन्हा कभी भी जा सकती है अंदर ,जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानें पूरा मामला

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों धोखाधड़ी के केस के मामले काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। चंद दिनों पहले ही अभिनेत्री के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट की खबरे सामने आई थी। अभिनेत्री सोनाक्षी पर एक कार्यक्रम में शरीक न होने की वजह से उनपर केस हुआ है, कि उन्होंने सैतिश लाख रुपये लिए थे, लेकिन कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुई थी। इस बात के लिए वो काफी दिनों से सुर्खियो में बनी थी,लेकिन उसके लिए अभिनेत्री चुप्पी साधे थी, परंतु अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना दुख जताया है।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना दर्द सबको बताय है और एक नोट लिखा है, जिसमे उन्होंने लिखा हैं कि, “कई दिनों से मेरे बारे में सत्य को जाने बिना जमानती वॉरंट जारी होने की गलत जानकारियां फैली हुई है । यह पूरी तरह काल्पनागठित बाते है, जो किसी बदमाश इंसान का कार्य है। जो मुझे डिस्टर्ब करना चाहता है

उन्होंने आगे लिखा मैं सभी मीडिया कर्मी से ये आग्रह करती हूं की इस प्रकार की झूठी खबर मेरे बारे में ना उज्जागर करे, क्योंकि मेरे बारे में इस प्रकार की झूठी बाते फैलाने वाला व्यक्ति केवल अपनी पब्लिसिटी हासिल करना चाहता है”। उन्होंने अपनी बातो को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि, “यह व्यक्ति बस खुद को पॉपुलर करना चाहता है, लेकिन इस प्रकार की खबरे मेरे बारे में प्रकाशित कर मीडिया कर्मी मेरी मान, सम्मान को ठेस पहुंचा रहे है, जिस सम्मान को पाने के लिए मैने काफी प्रयास किया है और यह व्यक्ति बस मेरी प्रतिष्ठा को खत्म करना चाहता है।

कृपया इस प्रकार की बातो में आप सब सहमति न दे। इस मामले पर इलहाबाद हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। आगे उन्होंने कहा कि, मेरी टीम भी इस व्यक्ति के ऊपर करवाई करवाएगी और जब तक कोर्ट अपना पक्ष नही सुनाती, तब तक यह मेरी एकमात्र बात होगी, इसलिए कृपया इस बारे में मुझसे ना पूछे और मैं अपने घर पर हूं और आप सबको दिलासा देती हूं कि, मेरे खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं हुई है”। विक्की कौशल के साथ शादी करके तो केटरीना के भाग ही खुल गए ,सास की गोद में बेठ कर खिचवाई फोटो

सूत्रों के मुताबिक़ , मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था, उनके इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा थी , लेकिन वो इस इवेंट में नहीं पहुंची थी, तथा उसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपए लिए थे। उनके उस इवेंट में न पहुंचने के कारण उन्हें इवेंट ऑर्गनाइजर ने उनसे पैसे वापस मांगे थे , जिसको उन्होंने वापस नहीं किया था। जिसके लिए प्रमोद शर्मा ने उनपर फ्रॉड का आरोप लगाया था।

 

 

Advertisements