techparimal news
+

मलाइका अरोड़ा, जिनके फैशन सेंस और स्टाइल की दुनिया दीवानी हैं.  लगता है बेटे अरहान को मां का ड्रेसिंग सेंस खास पसंद नहीं है. तभी तो एक्ट्रेस के रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अरहान ने मां के ड्रेसिंग सेंस और कपड़ों का मजाक उड़ाया. अरहान ने मलाइका के स्टाइलिश आउटफिट को टेबल नैपकिन से कंपेयर किया.

बेटे ने उड़ाया मलाइका का मजाक
मलाइका संग अरहान का ये फन बैंटर यूजर्स को पसंद आ रहा है. जिस तरह अरहान शो में अक्सर मां की टांग खिंचाई करते रहते हैं वो लोगों को उनके खूबसूरत बॉन्ड को दिखाता है. ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने बेहद ग्लैमरस टॉप पहना था. इसे मलाइका ने पैंट संग कैरी किया. मां को देख अरहान ने उनका मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अरहान मां के आउटफिट की तुलना टेबल नैपकिन से करते हुए कहते हैं- आप अभी जेल के कैदी की तरह दिख रही हो. बेटे की इस बात पर मलाइका भी कुछ रिएक्ट नहीं कर पाईं, बस हंसती रहीं.

मौसी के करीब हैं अरहान
शो में अरहान ने खुलासा किया कि वे अपनी मौसी अमृता अरोड़ा संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. अरहान ने अमृता को अपनी दूसरी मां बताया. अरहान ने कहा था- मैं अमू (अमृता अरोड़ा) के लिए बायस्ड हूं. वो आपकी (मलाइका) पोजिशन पर आने के लिए खुद को पुश करती रहती हैं. वो मेरी दूसरी मां जैसी हैं, लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि वो पहली पोजिशन पर आ रही हैं.

अरहान और अमृता की जबरदस्त बॉन्डिंग है. वे साथ में ढेर सारा फन करते हैं. मालूम हो, अरहान एक्टर अरबाज खान और मलाइका के बेटे हैं. चाहे मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है. मगर बेटे की खातिर वे साथ आने से बिल्कुल नहीं कतराते हैं. अरहान यूएस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. इन दिनों वे भारत आए हुए हैं. अरहान अपने किलर लुक्स की वजह से फैंस के फेवरेट हैं. खान परिवार में अरहान सभी के दुलारे हैं.

बात करें, मलाइका के शो की तो, वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर रही हैं. मलाइका के बारे में फैंस को पहली बार वो चीजें जानने को मिल रही हैं,  जो इससे पहले बस फैंस के मन का सवाल बने हुए थे. ‘मूविंग इन विद मलाइका’ फैंस को एक्साइट कर रहा है. शो में एक्ट्रेस का नो फिल्टर साइड नजर आता है.

Advertisements