वर्षों बाद बेटे और बेटी से मिले भगवंत मान, गले लगाकर हुए भावुक, अमेरिका से आए शपथ ग्रहण में शामिल होने

राज्य ब्यूरो, खटकड़कलां। भगवंत मान के सीएम पद पर शपथ ग्रहण समारोह में बसंती सैलाब उमड़ा। जिस तरफ भी नजर जाती बसंती रंग की पगड़ी और बसंती रंग के दुपट्टे ओढ़कर समारोह स्थल की ओर जाती महिलाएं व पुरूष नजर आ रहे थे। खास बात यह है कि इस मौके पर विदेश से उनकी बेटी व बेटा भी पहुंचे।

अपने शपथ ग्रहण समारोह में बेटे और बेटी को देखकर भगवंत मान भावुक हो गए। वह लगभग सात वर्ष के बाद अपने दोनों बच्चों को मिले। भगवंत मान ने उन्हें गले से लगा दिया। मान के दोनों बच्चे अमेरिका में पढ़ रहे हैं।

बता दें, 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भगवंत मान की पत्नी इंद्रप्रीत कौर ने मान के लिए चुनाव प्रचार भी किया था, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। पत्नी दोनों बच्चों को लेकर अमेरिका चली गई थी, लेकिन समारोह में भाग लेने के लिए दोनों बच्चे विशेष तौर पर अमेरिका से पंजाब आए। यह सबके लिए चौकाने वाला था।

शपथ ग्रहण समारोह में बसंती पगड़ी व बसंती दुपट्टे लेकर सेल्फी लेने का क्रेज इतना था कि पंडाल में भी लोग एक-दूसरे से मांग-मांग कर बसंती पगड़ी और दुपट्टा लेकर सेल्फी ले रहे थे। पंडाल को बसंती रंग से सजाया गया था।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य मंत्रियों के साथ पीली पगड़ियां पहनकर भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। उनके लिए अलग से स्टेज लगाया गया था।

लोग सुबह 7 बजे से ही पंडाल में जुटने शुरू हो गए थे। दोपहर तक अपने चहेते नेता भगवंत मान का शपथ ग्रहण समारोह देखने को लेकर टिके रहे। हालांकि प्रोग्राम लगभग एक घंटा लेट हो गया।

Advertisements