सोमी अली ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर कर फिर से उन्हें धमकी दे डाली

एक्ट्रेस और सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर उन पर हमला बोल दिया है. सोमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जहां वो और सलमान नज़र आ रहे थे. साथ ही एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा. हालांकि ये पोस्ट पब्लिश करने के थोड़ी देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. लेकिन इंटरनेट पर जो पड़ गया, वो वहीं का होकर रह गया. उसी तरह सोमी के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी मौजूद है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं.

सोमी ने अपने पोस्ट के साथ लिखा,

मेरा शो इंडिया में बैन कर दो. फिर मुझे लॉसूट से धमकाने की कोशिश करो. तुम डरपोक हो. तुम्हारे वकीलों की ऐसी-तैसी. मेरे पास 50 वकील हैं जो तुम्हारे फिज़िकल अब्यूज़ और सिगरेट से जलाए जाने से बचा रहे हैं. उन सभी फीमेल एक्टर्स को शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले आदमी को सपोर्ट करती हैं. उन्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है. आ जाओ बुज़दिल! ध्यान रहे कि तुमने अपने इन्सोल पहने हों चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है.

सोमी ने अपने पोस्ट के आखिर में लिखा कि अब जंग पर जाने का समय है. उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा. सलमान के साथ फोटो शेयर की, इसलिए ये साफ समझ आता है कि ये सारी बातें सलमान के लिए लिखी गईं.

पहले भी सोमी ने सलमान पर अटैक किया था

इसी साल मार्च में सोमी ने एक फोटो शेयर की थी, जहां किसी का चेहरा नज़र नहीं आ रहा था. वो सलमान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के गाने ‘आते जाते हंसते गाते’ से लिया स्क्रीनशॉट था. सोमी ने तब लिखा था,

बॉलीवुड के हार्वी वाइंस्टाइन, तुम्हारा पर्दाफाश होगा. जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज़ किया है, वो एक दिन ज़रूर बाहर आएंगी और अपनी सच्चाई बताएंगी. जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया.   

सोमी अमेरिका में रहती थीं. उन्होंने सलमान की फिल्म ‘मैने प्यार किया’ देखी और इंडिया आकर उनसे शादी करने का फैसला किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो कुछ समय तक सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहीं. इस दौरान उन्होंने ‘अंत’, ‘माफिया’ और ‘आंदोलन’ जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने एक फिल्म सलमान के साथ भी की, जो कभी रिलीज़ नहीं हो पाई. लेट नाइंटीज़ में दोनों का रिलेशनशिप खत्म हो गया और वो इंडिया छोड़कर वापस अमेरिका लौट गईं.

Advertisements