कभी बिकिनी, तो कभी साड़ी… हर अंदाज में कहर ढाती हैं शनाया कपूर

कभी बिकिनी, तो कभी साड़ी… हर अंदाज में कहर ढाती हैं शनाया कपूर

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोरते हैं. उन्हीं में से एक नाम शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का भी है. शनाया बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी हैं. शनाया दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और अपने लुक्स के जरिए वो अक्सर ही सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसी बीच उनकी एक ग्लैमरस तस्वीर सामने आई है, जिसपर उनकी अच्छी दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

बेहद ही ग्लैमरस दिखीं शनाया

शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो बिकिनी लुक में नज़र आ रही हैं. इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो पूल में दिख रही हैं और उनका अंदाज़ा बेहद ही कातिलाना है. वो खूबसूरत दिखने के साथ-साथ काफी हॉट और ग्लैमरस भी लग रही हैं. इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया ‘हैप्पी फेस.’

यह भी पढ़ें :-  जानिए अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी के दौरान कैसे दिखते थे अर्जुन कपूर

शनाया कपूर की इस तस्वीर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का भी रिएक्शन आया है. सुहाना ने कमेंट करते हुए लिखा, “मिस यू.”

कभी बिकिनी, तो कभी साड़ी… हर अंदाज में कहर ढाती हैं शनाया कपूर

इस फिल्म से करने वाली हैं डेब्यू

बरहाल, अगर बात शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वो करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadak) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. साल 2023 में इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

Advertisements