प्रियंका चोपड़ा की अंडरवियर देखना और से*क्स चाहते थे डायरेक्टर, ऐन मौके पर सलमान ने बचायी इज्जत, जाने पूरा किस्सा

प्रियंका चोपड़ा की अंडरवियर देखना और से*क्स चाहते थे डायरेक्टर, ऐन मौके पर सलमान ने बचायी इज्जत, जाने पूरा किस्सा

सलमान ने बचायी इज्जत प्रियंका चोपड़ा की :आज हम बात करेंगे भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में, जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवीज में काम किया है। प्रियंका चोपड़ा का नाम आज दुनिया की सबसे सफल महिलाओं में गिना जाता है। अपने बॉलीवुड करियर से ज्यादा अपनी शादी के लिए मीडिया और हर जगह सुर्खियों में रहती हैं|

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना रही हैं। अपनी एक्टिंग से प्रियंका लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं। प्रियंका ने साल 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी की है। शादी के बाद से ही वह ज्यादातर वक्त अमेरिका में ही बिताती हैं। लॉकडाउन के वक्त भी वह अमेरिका में ही थीं। ऐसे में उन्होंने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’लॉन्च की। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए।

प्रियंका ने किताब में उस वाक्ये के बारे में भी बताया जब एक डायरेक्टर चाहता था कि वह रिवीलिंग कपड़े पहने। इतना ही नहीं, प्रियंका ने डायरेक्टर को ये कहते हुए भी सुन लिया था कि ‘अंडरवियर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी।’ जिसके तुरंत बाद उन्होंने प्रोजेक्ट छोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, प्रियंका को लेकर एक सिडक्टिव गाना शूट किया जा रहा था। गाने में उन्हें एक एक कर अपने कपड़े हटाने थे। प्रियंका ऐसा करने में सहज नहीं थीं। ऐसे में उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह अपनी स्किन नहीं दिखाना चाहतीं इसलिए वो बॉडी लेयर पहनना चाहती हैं। इस पर डायरेक्टर ने उनसे कहा कि अपने स्टाइलिस्ट से बात करो। लेकिन इसके बाद प्रियंका ने डायरेक्टर को किसी से बात करते हुए सुन लिया था। डायरेक्टर कह रहा था- अंडरवियर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी।

सलमान ने डायरेक्टर से अकेले में कुछ बात की। इसके बाद डायरेक्टर के तेवर बदल गए थे। हालांकि प्रियंका को ये आज तक नहीं पता कि सलमान ने अकेले में उस डायरेक्टर से ऐसा क्या कहा जो उसके तेवर बदले बदले नजर आने लगे। वैसे ये तो सिर्फ प्रियंका का किस्सा है, बॉलीवुड में ऐसे और भी कई किस्से हैं जब डायरेक्टर द्वारा अभिनेत्री को बस एक स्किन शो करने वाली मशीन समझा गया। उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ।सलमान ने बचायी इज्जत