भाभी की बहन ने शादी में देवर संग किया जोरदार डांस, एक तक लोग देखते रहा गए ये Video

भाभी की बहन और देवर का जबरजस्त मनमोहक dance Video :देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की जोड़ी को अक्सर लोग पसंद करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यह जोड़ी न सिर्फ दोस्त की तरह होती, बल्कि मां-बेटे और भाई-बहन का भी स्वरूप होता है. शादी के वक्त देवर-भाभी (Devar Bhabhi) के ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी होती हैं. ऐसे में वह काम के साथ-साथ मस्ती करना नहीं भूलते. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई देवर और भाभी के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहे हैं.

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की जोड़ी ने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाया. भाभी ने जहां हरी रंग की साड़ी में हरियाणवी सॉन्ग पर धांसू डांस कर रही हैं, तो वहीं फॉर्मल पैंट शर्ट पहनकर देवर भी डीजे फ्लोर पर पहुंच जाता है. देवर और भाभी (Devar Bhabhi) ने मिलकर ऐसा तड़का लगाया कि हर किसी की निगाहें वही थम गई.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होने वाला यह भले ही थोड़ा पुराना है, लेकिन शादियों के सीजन में अक्सर वायरल हो जाता है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अंकित जंगिद ने शेयर किया है. इसे 2 करोड 60 लाख से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है. देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) की यह जोड़ी हर किसी को भाई. इतना ही नहीं, इस अकाउंट पर देवर भाभी का एक और वीडियो भी पोस्ट किया गया था, जिसे नेटिजन्स द्वारा खूब पसंद किया गया.

शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होने लगे हैं. खासकर देवर-भाभी से जुड़ी केमिस्ट्री वाले वीडियो यूजर्स देखना पसंद करते हैं. दरअसल, इनके बीच दोस्ती, प्यार और सम्मान का रिश्ता होता है. देवर-भाभी के बीच की बॉन्डिंग इतनी खूबसूरत होती है कि हर कोई इस प्यार से रिश्ते को पसंद करता है. यही वजह है कि जब भी देवर की शादी लगती है, तो मां समान भाभी के चेहरे पर सबसे ज्यादा खुशी होती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर देवर-भाभी से जुड़ा एक वीडियो धमाल मचा रहा है. जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी यकीनन मुस्कान आ जाएगी.भाभी की बहन और देवर का जबरजस्त मनमोहक dance Video

 

Advertisements