सिद्धू मूसेवाला ने नए गाने Scapegoat से पंजाब में सियासी बवाल, जनता पर साधा निशाना, आप ने कहा- पंजाब की जनता को कहा गद्दार?

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला अपने नए गाने को लेकर चर्चा में है. इस गाने के जरिए उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली हार पर पंजाब की जनता पर सवाल उठाए हैं.

पंजाब में कांग्रेस के उम्मीदवार रहे और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला इस समय अपने एक नए गाने Scapegoat यानी बलि का बकरा को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने से उन्होंने पंजाब की जनता से सावल किया है, वहीं इस गाने को लेक आप नेताओं ने उन पर राज्य के लोगों को गद्दार कहने का आरोप लगाया है. आप नेता मलविंदर सिंह कांग ने मूसेवाला पर उनके नए गाने में पंजाब के लोगों को गद्दार कहने का आरोप लगाया और कांग्रेस से इस आपत्तिजनक गीत पर अपना रुख स्पष्ट करने की मांग की है.

सिद्धू मूसेवाला ने अपने गाने में किसानों, बीबी खालरा, सिमरनजीत सिंह मान और दीप सिद्धू का जिक्र करते हुए कहा गया है कि उन सभी को धोखा दिया गया था. सिद्धू मूसेवाला के नए गाने पर पंजाब की मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने ट्वीट करते हुए लिखा- अहंकार के आगे आपका दिमाग खराब हो गया है. इसके साथ ही विधायक जीवन ज्योत कौर ने उन्हें अपनी बातों पर ध्यान देने की सलाह दी है और आप विधायक दिनेश चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा- चुनाव हारने के बाद लोग बुखलाते हुए तो देखे है पर किसी को पागल होते हुए पहली बार देखा है. शर्मनाक है कि पंजाबियों से ही बड़ा नाम लेकर अब महज कुर्सी के लिए पंजाबियों को ही गदार कह रहे हो.

ये कहा अपने नए गाने में

सिद्धू मूसेवाला ने अपने नए गाने में कहा मुझे किसी ने कहा कि तुम इसलिए हार गए क्योंकि तुम्हारी पार्टी सही नहीं थी. मैंने कहा कि अगर आपकी बात ठीक है तो क्यों इस पार्टी को पहले जीत दिलाई गई. तीन बार पहले क्यों इस पार्टी को जीत मिली. फिर मुझे जवाब नहीं मिला. अब मुझे बताओ की गद्दार कौन है. कौन जीत गया और कौन हार गया. इन्होंने तो किसानों को हरा दिया. इन्होंने तो सिमरजीत मान को भी हरा दिया. अब मुझे बताओ कि असल गद्दार कौन है.

Advertisements