टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र का असर उन पर पड़ना बंद हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि 40 साल की हो चुकीं श्वेता इन दिनों अपनी बेटी पलक तिवारी से ज्यादा हॉट हो रही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनका फैशन सेंस न सिर्फ कमाल का है बल्कि उनके ग्लैमरस लुक्स को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इस एक्ट्रेस के दो बच्चे भी हैं.

ये भी एक बड़ी वजह है कि उनके स्टाइलिश लुक की हर एक तस्वीर लगभग हर बार दूसरी हसीनाओं पर भारी पड़ जाती है. ठीक ऐसा ही चमत्कार इस लड़की के साथ तब देखने को मिला जब वह पूरे जवानी के कपड़े पहनकर एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इस दौरान उनका व्यक्तित्व न केवल आत्मविश्वास का एक बिल्कुल अलग स्तर पैदा कर रहा था, बल्कि उनके लिए किसी और को चुनना और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बताना भी मुश्किल हो गया था।

ब्लैक ड्रेस में श्वेता तिवारी

दरअसल, ये पूरा किस्सा उस वक्त का है जब श्वेता तिवारी अपने को-स्टार्स के साथ मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बॉडी को कंप्लीट करते हुए बेहद सेक्सी कपड़े पहने हुए थे, जिसमें उनके कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन को तो खूब हाईलाइट किया जा रहा था, लेकिन उनका स्टाइल अपील भी लोगों को हैरान कर रहा था.

श्वेता तिवारी ने 41 साल की उम्र में पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेहद टाइट ड्रेस पहनकर दिखाई हॉटनेस

ऐसा इसलिए क्योंकि उसने अपने लुक को सुडौल बनाने के लिए खुद को सिर से पैर तक काले रंग में स्टाइल किया, जिससे वह अतिरिक्त स्मार्ट लग रही थी।अपनी कभी न भूलने वाली उपस्थिति के लिए, श्वेता तिवारी ने मुंबई के फैशन डिजाइनर आशीष कुमार द्वारा डिज़ाइन किया गया एक काले रंग का फ्लोरलंथ गाउन पहना, जो उनके स्लिम-ट्रिम बॉडी को परफेक्ट वॉल्यूम दे रहा था। इस आउटफिट को बनाने के लिए सी-थ्रू फैब्रिक वाले शिमरी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जो एक तरह का ट्रांसलूसेंट फैब्रिक है। पोशाक के पैटर्न को बोल्ड लुक में रखा गया था, बस्ट क्षैतिज सिलाई के साथ जबरदस्त ओम्फ बना रहा था।

Advertisements