techparimal news
+

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का हाल का जिम्बाब्वे दौरा काफी सफल रहा था। उन्होंने उस दौरे पर वनडे करियर की अपनी पहली सेंचुरी जड़ी थी। अपने इस परफॉर्मेंस के दम पर वह जिम्बाब्वे दौरे पर प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे और दौरे पर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रहे। खबरों की मानें तो जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के बाद गिल अब काउंटी क्रिकेट में खेलने वाले हैं।

शुभमन गिल की बल्लेबाजी की तरह ही उनके लव लाइफ बातें सोशल मीडिया पर लगातार होती रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन लंदन में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आए। दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया। सोशल मीडिया रिएक्शन के मुताबिक गिल लंदन में बॉलीबुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं।

फैंस को कुछ देर के लिए लगा कि ये गर्ल सारा तेंदुलकर है, लेकिन बाद में पता चला कि इस गर्ल का नाम भी सारा ही है, लेकिन ये सचिन तेंदुलकर की बेटी नहीं बल्कि अभिनेत्री सारा अली खान है। वायरल फोटो दुबई की बताई जा रही है, लेकिन कुछ मीडिया खबरों में इसे लंदन की फोटो कहा जा रहा है। हालांकि फोटो कहीं की भी हो, फैंस की ओर से इस पर मजेदार कमेंटस भी आ रहे हैं। इससे पहले शुभमन और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच रिलेशन की खबरें कई बार सामने आईं। हालांकि, दोनों ने कभी भी इसकी पुष्टि नहीं की।

आपको बता दें की शुभमन गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था कि वह भविष्य के प्रति वफादार हैं, पिछले दिनों के लिए नहीं। शुभमन गिल के इस पोस्ट से यह अंदाजा लगाया जाने लगा कि सारा के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका है। उन्होंने सारा के साथ कथित डेट के बाद यह संदेश दे दिया है कि वह जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अब वह लंदन में सारा अली खान के साथ नजर आए।

Advertisements