श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड पर खुलेआम लुटाया प्यार, कैमरे के सामने ही की हद पार

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड पर खुलेआम लुटाया प्यार, कैमरे के सामने ही की हद पार

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद को चिपकू कह रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में बॉयफ्रेंड पर खूब प्यार लुटाया है.

श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने फैंस से कुछ छिपा कर नहीं रखतीं. पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक हर तरह की बातें वो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रुति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और इस वीडियो में वो अपने बॉयफ्रेंड पर खूब प्यार लुटाती नजर आ र ही हैं. यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

खुद को कहा चिपकू

श्रुति हासन (Shruti Haasan) आए दिन बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर वो एक पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुद को चिपकू कह रही हैं. उन्होंने प्यार और रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तुम्हारे पास मेरा दिल है, चिपकू की तरफ से ढेर सारा प्यार.

हमारी सोच मेल खाती है’

शांतुन के साथ रिश्ते को लेकर भी श्रुति (Shruti Haasan) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कुछ बातें बताई थीं. उन्होंने कहा था कि शांतनु मेरा सबसे अच्छा दोस्त है. वह बेहद प्रतिभाशाली कलाकार है. कला, संगीत और सिनेमा जैसे कई पहलुओं में हमारी सोच मेल खाती हैं. ऐसे में मुझे उसके साथ समय बिताना अच्छा लगता है. मेरे मन में भी उनके प्रति बहुत सम्मान है. हालांकि शादी को लेकर यहीं कहूंगी कि फिलहाल मेरी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है.

साथ रहते हैं श्रुति शांतनु

श्रुति और शांतनु (Shruti And Shantanu) एक साथ रह रहे हैं और उन्हें लगता है कि रिश्ते की गहराई में जाने से उनके इस बॉन्ड को पॉजिटिव रास्ता मिल रहा है. हजारिका ने कहा कि वे काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं. सांतनु ने आगे कहा कि उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम घंटों तक एक ही कमरे में रह सकते हैं, और चिड़चिड़े, परेशान होने या शायद असहज महसूस करने के बजाय अपने कंफर्ट जोन में रह सकते हैं. हजारिका का मानना ​​है कि यह संभव है क्योंकि उनका रिश्ता दोस्ती पर आधारित है, और वे सबसे अच्छे दोस्त हैं.

Advertisements