techparimal news
+

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्रिया सरन ने हाल ही में एक खुलासा किया है. श्रिया ने बताया कि क्यों उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को नहीं बताया था. श्रिया ने कहा उन्हें चिंता थी कि फिर कोई लंबे समय तक उन्हें काम नहीं देगा. वहीं लोगों के तानों का शिकार नहीं बनना चाहती थीं.

प्रेग्नेंसी से डर गई थी श्रिया

श्रिया हाल ही में अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 में नजर आई थीं. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में श्रिया ने बताया कि कैसे वो डर गई थीं. श्रिया ने कहा- यहां बहुत डर का माहौल होता है. मेरे लिए लोगों को प्रेग्नेंसी की खबर ना देने की सबसे बड़ी वजह थी कि मैं अपने लिए एक स्पेस क्रिएट करना चाहती थी. मैं एक क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती थी. राधा के साथ वो 6 महीने, मोटा होना और परवाह ना करना कि लोग मेरे बारे में क्या कह रहे हैं. मैं सिर्फ अपने बच्चे पर ध्यान देना चाहती थी. मेरा सबसे बड़ा और स्ट्रॉन्ग रीजन ये था.

श्रिया ने आगे कहा- एक और वजह ये थी कि मैं डरती थी. मैं डरती थी कि अगर मैं लोगों से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करूंगी तो लोग और ज्यादा वक्त लगाएंगे मेरे पास आने में. मुझे काम देने में. श्रिया ने कहा कि ये जाहिर है कि फिल्में स्क्रीन पर देखी जाती हैं, और आप स्क्रीन पर वही देखना चाहते हैं जो आंखों को अच्छा लगे. एक्टर्स की हमेशा यही कोशिश होती है कि वो अच्छे लगें. आपको हमेशा लाइफ में ग्रेटफुल होना चाहिए.

मानसिकता ने बताने से रोका

श्रिया ने कहा- वह दबाव है. यह एक दृश्य माध्यम है. यह इस बारे में है कि आप कैसे काम करते हैं और आप कैसे दिखते हैं क्योंकि लोग आपको बड़े पर्दे पर देखते हैं. तो, क्या मैं परेशान थी? हां मैं थी. और काम पर वापस आने पर वे एक्टर्स से कभी नहीं पूछते, ‘ओह, अब तुम कैसे एक्ट करने वाले हो, क्योंकि तुम्हारा एक बच्चा है? मुझे लगता है हर एक्टर को अपना वाइफ के लिए ग्रेटफुल होना चाहिए. क्योंकि वो बच्चे का ध्यान रखती है तभी तो आप अपने काम के लिए बिना किसी प्रेशर के जा पाते हैं. पेरेंटिंग 50-50 वाला काम है. लेकिन आदमी से कोई नहीं पूछता कि अगर वो काम पर आया है तो बच्चे की देखभाल कौन कर रहा है.

Advertisements