techparimal news
+

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही थी कि इन दोनों का तलाक होने वाला है और इसकी वजह पाकिस्तानी गर्ल्स आयशा को बताया गया था। इसको लेकर आयशा उमर ने शोएब मलिक के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी।

शोएब के साथ रिश्ते पर बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस

बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा साल 2004 में पहली बार होबार्ट के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और इनकी मुलाकात सिर्फ 2 मिनट की थी। उसके बाद शोएब मलिक वकार यूनुस के साथ सानिया मिर्जा का गेम देखने आए थे। तब सानिया उन पर अपना दिल दे चुके थी। फिर भी इनके प्यार की कहानी आगे नहीं बढ़ी।

छोटी सी मुलाकात में दोनों पास आए

बता दें कि उस वक्त सानिया मिर्जा की इंगेजमेंट उनके बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा के साथ हुई थी। लेकिन वह सगाई टूट गई। वहीं दूसरी तरफ शोएब को भी घरेलू टीम में हारने के बाद उन्हें बैन कर दिया गया था। जिसके बाद यह दोनों मिले और 5 महीने के मुलाकात के बाद उन्होंने साल 2010 में शादी करने का फैसला लिया। फिर इन दोंनों ने शादी कर ली फिर खबर आ रही है कि इनके रिश्ते के बीच में दरार आ गई।यह दोनों तलाक लेने वाले हैं इसकी वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और लोगों को काफी खरी-खोटी सुनाई।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शोएब के साथ रिश्ते पर बताया सच

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा ने शोएब को लेकर यूजर्स को जो जवाब दिया जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उसने पूछा कि आप दोनों की शादी का क्या प्रोग्राम है। तब उन्होंने कहा किजी नहीं बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हो चुकी है वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं। मैं दोनों की बहुत इज्जत करती हूं। सोएब मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह दोंनो एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं।”

Advertisements