अपनी मां की सहेली के साथ शिवम शर्मा ने बनाए थे फिजिकल रिलेशन, सुनकर कंगना रनोट के भी उड़े होश

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में हर दिन कंटेस्टेंट्स कई खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला ने अपने बारे में खुलासा किया था कि उन्होंने एक इंडस्ट्र‍ियल‍िस्ट हसबैंड के कहने पर उसकी पत्नी के साथ रात गुजारी थी। तहसीन पूनावाला के बाद ऐसी ही खुलासा शिवम शर्मा ने किया है।

दरअसल इस हफ्ते लॉक अप की चार्टशीट में शिवम शर्मा, करणीर वोहरा और पायल रोहतगी का नाम आया। जिसमें इन कंटेस्टेंट्स को खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपने बारे में एक बड़े राज का खुलास करना था। ऐसे में शिवम शर्मा ने सबसे पहले शो में बजर दबाकर अपने बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। शिवम शर्मा ने कंगना रनोट के शो में बताया है कि उन्होंने अपनी मां की सहेली के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे, जोकि एक तलाकशुदा थी।

Advertisements

उन्होंने यह भी बताया है कि उनका यह संबंध आपसी सहमति से बना था। शिवम शर्मा ने कहा, एक तलाकशुदा महिला भाभी थी, जो मेरे घर के पास रहती थी। वह मेरी मम्मा की सहेली थी। यह गंदा नहीं है क्योंकि वह एक तलाकशुदा थी और मैं उसके शारीरिक संबंध की जिंदगी में मदद करना चाहता था। मैं बहुत बढ़िया व्हाइट सॉस पास्ता बनाती हूं, इसलिए मैं उनके घर ले जाता था और अच्छा समय बिताता था। यह अब बहुत पुरानी खबर है क्योंकि यह तब हुआ जब मैं लगभग 8-9 साल पहले कॉलेज में था।शिवम शर्मा ने आगे कहा, इसे प्यार दो प्यार लो कहा जाता है क्योंकि जिंदगी दुखों से भरी है और हमें खुशी फैलानी चाहिए। कंगना ने शिवम से पूछा कि क्या यह ठीक वैसा ही प्यार है जैसा वह सारा खान के लिए महसूस करते हैं। शिवम ने इनकार किया और कहा, “नहीं, तब मैं छोटा बच्चा था अब मैं बड़ा हो गया हूं और मैं बड़ा शरारतीं करूंगा। इसके अलावा शिवम शर्मा ने और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि लॉक अप से तहसीन पूनावाला निकल गए हैं। शो से निकलने से पहले उन्होंने अपने बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया। तहसीन पूनावाला ने बताया था कि एक इंडस्ट्र‍ियल‍िस्ट हसबैंड के कहने पर उन्होंने उसकी पत्नी के साथ रात गुजारी थी। उन्होंने यह खुलासा सायशा शिंदे को लॉक अप से बचाने के लिए किया था। दरअसल लॉक अप से जब तहसीन पूनावाला निकलने वाले थे तो उस समय कंगना रनोट ने उन्हें एक पावर दी। जिसका इस्तेमाल करके वह लॉक अप के नॉमिनेटेड कंटेस्टेट्स में से किसी एक को बचा सकते थे।

Advertisements