अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, बोली मेरे साथ झांसे से संबंध बनाकर छोड़ दिया।

अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, बोली मेरे साथ झांसे से संबंध बनाकर छोड़ दिया।

नमस्कार दोस्तों शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री है जिंन्होने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है और अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतित करती है.शिल्पा शेट्टी के पास आज के समय मे में किसी भी चीज की कमी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते उन्होंने काफी पैसा कमाया है.यही कारण है कि शिल्पा शेट्टी के पास आज के समय मे पैसो की कोई भी कमी नही है और वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है.शिल्पा शेट्टी वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि शिल्पा शेट्टी ने मात्र 22 साल की उम्र में संबंध बना लिए थे.जी हाँ मात्र 22 साल की उम्र में ही शिल्पा शेट्टी ने एक अभिनेता के साथ संबंध बना लिया था. यह बात किसी और ने नही बल्कि खुद शिल्पा शेट्टी ने ही बताई है. शिल्पा शेट्टी ने अपने इस बयान में अपने दर्द के बारे में बताया है कि किस प्रकार उनका इस्तेमाल किया गया था.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इस बयान में बताया है कि उन्होंने मात्र 22 साल की उम्र में पहली बार संबंध बना लिया था. शिल्पा शेट्टी ने जिस व्यक्ति के साथ संबंध बनाया वह और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार है. यह बात किसी और ने नही बल्कि खुद शिल्पा शेट्टी ने कही थी कि उन्होंने पहली बार अक्षय कुमार के साथ ही संबंध बनाए थे.शिल्पा शेट्टी ने आगे बताया है कि वह अक्षय कुमार से प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिश्ता भी बना लिया था लेकिन अक्षय ने सिर्फ उनका फायदा उठाया. अक्षय कुमार के साथ बनाया था शिल्पा शेट्टी ने संबंध, उठाया था.

अक्षय कुमार ने उनका खूब फायदा अक्षय कुमार वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्होंने अक्षय कुमार साथ ही 22 साल की उम्र में पहली बार संबंध बनाए थे.शिल्पा शेट्टी ने अपने इस बयान में यह भी बताया है कि अक्षय कुमार ने उनका काफी फायदा उठाया है ऐसा इसलिए क्योंकि शादी करने के बात बोलकर और फिर संबंध बनाने के बाद रिश्ता समाप्त कर दिया. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ संबंध बनाने के बाद रिश्ता समाप्त कर लिया था.