इंडियन पुलिस फ़ोर्स: शिल्पा शेट्टी बनीं रोहित शेट्टी की पहली फीमेल कॉप; सिंघम सिम्बा और सूर्यवंशी की दुनिया में मारी विस्फोटक एंट्री

इंडियन पुलिस फ़ोर्स: शिल्पा शेट्टी बनीं रोहित शेट्टी की पहली फीमेल कॉप; सिंघम सिम्बा और सूर्यवंशी की दुनिया में मारी विस्फोटक एंट्री डायरेक्टर रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स हाल ही में डिजिटल हुआ है और ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ टाइटल के साथ वो एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। एमेज़ॉन प्राइम के इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वर्दी पहन ली ही और अब इस पुलिस स्टोरी में एक नए कॉप की एंट्री से माहौल और गरम होने वाला है।

रोहित शेट्टी ने अब अपने कॉप यूनिवर्स में पहली फीमेल कॉप की एंट्री अनाउंस कर दी है और इस किरदार में एंट्री ली है शिल्पा शेट्टी ने। सोशल मीडिया पर ब्लैक यूनिफार्म और लड़ाई में बन्दूक थामे हुए शिल्पा शेट्टी की फोटो शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने अनाउंस किया, “स्क्वाड में स्वागत है शिल्पा! बन्दूक वाली लड़ाइयों, हैंड टू हैंड कॉम्बैट, हाई स्पीड चेज़ और हां! उड़ती कारों के लिए तैयार रही… ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ अब शूट हो रही है।”

दूसरी तरफ शिल्पा ने भी अपनी ये धांसू फोटो शेयर करते हुए कहा कि वो ‘एक्शन किंग’ रोहित शेट्टी के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। शिल्पा ने लिखा, “पहली बार ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आग लगाने को तैयार। एक्शन किंग रोहित शेट्टी को उनके कॉप यूनिवर्स में जॉइन करने के लिए सुपर थ्रिल्ड हूं।”

हाल ही में रोहित शेट्टी एन अपने ओटीटी कॉप यूनिवर्स का पहला टीज़र शेयर किया था और सिद्धार्थ मल्होत्रा को पुलिस ऑफिसर के रोल में इंट्रोड्यूस किया गया था। बता दें, ‘सिंघम’ के साथ शुरू हुआ रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्मों के साथ आगे बढ़ा और अब ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ के साथ ये यूनिवर्स और बड़ा हो गया है। शिल्पा शेट्टी बनीं रोहित शेट्टी की पहली फीमेल कॉप.

ऐसा माना जा रहा है कि जहां ओटीटी पर ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ अपनी जगह चलता ही रहेगा, वहीं इसके मुख्य किरदार फिल्मों में बड़े लेवल के खतरे में भी हेल्प करते नज़र आएंगे। ये पूरा मामला कुछ उस तरह का है जैसे मार्वल वाले अपनी सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी चलाया करते हैं।

Advertisements