श‍िल्‍पा शेट्टी ने रविवार रात को धमाकेदार दिवाली पार्टी दी। अनिल कपूर से लेकर शमिता शेट्टी, रितेश देशमुख, जिनिलिया डिसूजा, एकता कपूर, आर्यन खान जैसे सेलेब्‍स इस दीपावली बैश की शान बने। लेकिन इसी बीच शमिता शेट्टी की दिवाली रंगोली का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिवाली पार्टी शुरू होने से कुछ घंटे पहले का है। इसमें श‍िल्‍पा अपने दोनों नन्‍हे-मुन्‍नों यानी बेटी समीशा शेट्टी और बेटे वियान के साथ रंगोली बना रही हैं। मां से ज्‍यादा बच्‍चों का दिल रंगों में लग रहा है। यह वीडियो काफी क्‍यूट है, क्‍योंकि समीशा अपनी नन्‍ही ऊंगलियों से आड़े टेढ़े डिजाइन बना रही हैं।

Shilpa Shetty के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2.41 लाख से अध‍िक लाइक्‍स मिल रहे हैं। फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं और बधाई भी दे रहे हैं। श‍िल्‍पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ‘हमारी सालाना परंपरा को बनाए रखते हुए… Rangoli बनाने का समय। आशा है कि इस साल आपको स्वास्थ्य का धन मिले, सकारात्मकता का प्रकाश फैले और खूब समृद्धि हो। आपको और आपके परिवार को धनतेरस और दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।’

फैंस बोले- संस्‍कार देखकर गर्व हो रहा है
फैंस भी श‍िल्‍पा के इस वीडियोपर दिल हार रहे हैं। कई फैंस ने श‍िल्‍पा की तारीफ की है कि वो अपने बच्‍चों को इस उम्र से ही परंपराओं और भारतीय संस्‍कृति की सीख दे रही हैं। वियान से ज्‍यादा फैंस के दिल को बेटी Samisha Shetty छू रही हैं। एक अन्‍य ने लिखा है, ‘देखकर गर्व हो रहा है कि आप अपने बच्‍चों को भारतीय संस्‍कृति की सीख दे रही हैं। ईश्‍वर आपकी और आपके परिवार की रक्षा करें। दिवाली खुश‍ियों और स्‍वास्‍थ्‍य के साथ बीते।’

श‍िल्‍पा की दिवाली पार्टी में पहुंचे अनिल कपूर, सोनू सूद
रविवार देर शाम श‍िल्‍पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में भी खूब मस्‍ती हुई है। चिकनकारी सफेद कुर्ते में Anil Kapoor ने झक्‍कास अंदाज में इस पार्टी की रौनक बटोरी। उनके अलावा पार्टी में वरुण शर्मा, सोफी चौधरी और सोनू सूद भी पहुंचे थे।

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.