शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी, बताया कि इन इन लोगों ने जमकर उठाया फायदा

शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी, बताया कि इन इन लोगों ने जमकर उठाया फायदा

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों फिल्म हंगामा-2 के प्रमोशन में बिजी है. अपनी अदाओ से सबको दीवाना बनाने वाले शिल्पा 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस है. अपनी फिटनेस और योगा के बारे में बताने वाली शिल्पा अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. आज हम आपको बताने जा रहे है की किस एक्टर की वजह से शिल्पा शेट्टी ने महज 22 साल की उम्र में वर्जनिटी खो दी थी.

शिल्पा ने बताया की वो अक्षय के प्यार में पागल थी और अक्षय उन्हें सिर्फ धोखा दे रहे थे. अक्षय ने उनसे शादी करने के लिए कहा था लेकिन सब कुछ तोड दिया. शिल्पा ने बताया की वो मेरे साथ कई लड़कियों को बेवकूफ बना रहा था. यही नहीं सभी से शादी का वादा करता था. और झूटी कसमे खाता था.

शिल्पा ने आगे कहा की जो मेरे साथ हुआ वो किसी लड़की के साथ नहीं होना चाहिए. अक्षय ने उनका भरपूर उपयोग किया. मुझे हमेशा कहता था शादी करूँगा फिर प्यार से मुझे पटाकर रोज इस्तेमाल करता था. शिल्पा ने कहा की इंसान के रूप में अक्षय शैतान है. वो कभी अक्षय पर भरोसा नहीं करेंगी. उन्हें ख़ुशी है की ऐसे लोग उनकी जिंदगी से चले गए

वही अक्षय कुमार ने शिल्पा के द्वारा लगाए गए इल्ज़ाम को ख़ारिज करते हुए कहा की उन्होंने कुछ ऐसा नहीं किया है. उनके ऊपर लगे इल्ज़ाम गलत है.

Advertisements