जानें कौन है शशि थरूर की 50 करोड़ वाली नयी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड, फिर करने जा रहे है निकाह और निकाह से पहले ही हो चुका है….

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सांसद सुप्रिया सुले के साथ लोक सभा में होने वाली उनकी बातचीत के वीडियो पर उठ रहे सवालों पर रिएक्शन दिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और खास से लेकर आम तक सभी लोग इस पर मजे ले रहे हैं. इसे लेकर गुरुवार को शशि थरूर ने बताया है कि सुप्रिया से उनकी क्या बात चल रही थी और तंज कसने वालों को उन्हीं के अंदाज में जवाब भी दिया है.

शशि थरूर ने इस वीडियो पर बातें कर रहे लोगों को शांत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने कहा कि वह और सुप्रिया सुले नीति संबंधी एक प्रश्न के बारे में चर्चा कर रहे थे. उन्होंने लिखा है, ‘उन सभी के लिए जो यहां पर आनंद ले रहे हैं, उनको बता दूं कि सुप्रिया सुले लोक सभा में मुझसे एक नीति शास्त्र का प्रश्न पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं. वह धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब को किसी तरह से डिस्टर्ब न हो, इसलिए मैं उनकी बात सुनने के लिए झुक गया.’ इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ने वाला एक इमोजी भी बनाया है.

शशि थरूर से जुड़ा एक पुराना रोचक किस्सा और है ये बात तब की है जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे l उस समय थरूर के केंद्रीय मंत्रिमंडल में एक बार फिर जगह बनाने के एक दिन बाद मोदी ने कहा कि उनकी पत्नी एक समय ‘50 करोड़ रुपये की गर्लफ्रेंड’ थीं।

एक चुनावी रैली में उन्होंने थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर पर परोक्ष हमला करते हुए कहा, ‘वाह क्या गर्लफ्रेंड हैं? आपने कभी देखा है 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड को?’मोदी ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया और कहा, ‘कांग्रेस के एक नेता थे जो मंत्री थे। उन पर क्रिकेट से संपत्ति बनाने का आरोप था। उन्होंने संसद में कहा था कि उस महिला के नाम पर जो 50 करोड़ रुपये हैं उससे वह नहीं जुड़े हैं।’

Advertisements