चंकी पांडे के घर की बहू बनने वाली है सुहाना खान, खुद शाहरुख खान लेकर जाएंगे बेटी का रिश्ता

चंकी पांडे के घर की बहू बनने वाली है सुहाना खान, खुद शाहरुख खान लेकर जाएंगे बेटी का रिश्ता

दरअसल ख़बरों की माने तो सुहाना खान चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है. इन दिनों सुहाना खान एक लड़के के साथ ज्यादा दिखाई दे रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है, कि सुहाना उस लड़के के साथ रिलेशनशिप में है. आपको बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे का बेटा अहान पांडे है.

इसी वजह से ये खबर जोर पकड़ रही है कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के घर की बहू बनने वाली है. वही इसी रिश्ते की बात करने के लिए जल्द ही शाहरुख चंकी के घर जाने वाले है.

कुछ ज्ञात सूत्रों की मानें तो इन दिनों सुहाना खान अपनी निजी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इन दिनों सुहाना जिस लड़के को डेट कर रही है वह कोई और नहीं बल्की चंकी पांडे के छोटे भाई का बेटा अहान पांडे है. अहान पांडे अनन्या पांडे का चचेरा भाई यानी की कजन है.

इस रिश्ते के बारे में जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक अहान पांडे और सुहाना खान अभी से नहीं बल्कि काफी समय से रिलेशनशिप में है. अक्सर दोनों एक साथ स्पॉट किये जाते है. यही एक वजह है कि, सुहाना और अहान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होती है.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस है और यही कारण है, कि हर जगह उन दोनों के इस रिश्ते को लेकर चर्चाएं चल रही है.सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरे तो कई दिनों से मीडिया में बनी हुई है. लेकिन अब एक बात और सामने आई है कि, सुहाना खान के साथ में चंकी पांडे के भाई का बेटा यानी अहान पांडे एक साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं.