शाहरुख की मेहनत हुई बेकार उनकी 2.38 घंटे की फिल्म पठान यूट्यूब पर लीक हो गई? खूब शेयर हो रहा यह लिंक,आप भी देखें पूरी MOVIE

शाहरुख की मेहनत हुई बेकार उनकी 2.38 घंटे की फिल्म पठान यूट्यूब पर लीक हो गई? खूब शेयर हो रहा यह लिंक,आप भी देखें पूरी MOVIE

https://tstnews.in/shahrukh-khan-movie-pathan-leaked-on-youtube/बीते दिनों शाहरुख खान की नई फिल्म पठान का टीज़र रिलीज़ हुआ था. एक लंबे अंतराल के बाद शाहरुख की फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्साह है. ऐसे में सोशल मीडिया पर ‘पठान’ फिल्म से जुड़ा एक दावा वायरल हो रहा है. वायरल पोस्ट में कथित तौर पर पठान फिल्म का लिंक शेयर कर दावा है कि थिएटर जाकर 200-300 का टिकट खरीदने में पैसे खर्च न करके फिल्म को इस लिंक से देखा जा सकता है.

वायरल दावे में लिखा है – (आर्काइव) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की बात अच्छी लगी पठान मूवी का लिंक ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करें ताकि सभी लोग यह मूवी इस लिंक से देख सकें ताकि किसी को भी थियेटर में जाकर बिन फालतू की 200-300 रुपये की टिकट खरीदने में पैसे खर्च ना करना पड़े.

‘दी लल्लनटॉप’ ने वायरल दावे की पड़ताल की. हमारी पड़ताल में वायरल दावा गलत निकला. वायरल पोस्ट में मौजूद लिंक पर पठान फिल्म नहीं बल्कि शाहरुख, जॉन अब्राहम और दीपिका की कुछ पिछली फिल्मों के सीन्स मौजूद हैं.

वायरल दावे की पड़ताल के लिए हमने शेयर हो रहे लिंक को incognito mode में खोला. सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए हम आपको इस लिंक को खोलने की सलाह नहीं देते हैं. दरअसल वायरल लिंक 28 नवंबर 2021 को पोस्ट किए गए एक वीडियो का है.