भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनका नाम दुनिया की अमीर हस्तियों की लिस्ट में आता है। बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी काफी ज्यादा स्टाइलिश है। नीता काफी ज्यादा खूबसूरत है। वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं।उनके सुर्खियों में रहने के पीछे या तो कोई तस्वीर होती है या फिर उनके महंगे सामान। बता दें कि नीता अंबानी काफी ज्यादा महंगी चीज़ों को यूज़ करती है। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी बेटी ईशा अंबानी हैं।

भारत के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उनका नाम दुनिया की अमीर हस्तियों की लिस्ट में आता है। बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी काफी ज्यादा स्टाइलिश है। नीता काफी ज्यादा खूबसूरत है। वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं।

उनके सुर्खियों में रहने के पीछे या तो कोई तस्वीर होती है या फिर उनके महंगे सामान। बता दें कि नीता अंबानी काफी ज्यादा महंगी चीज़ों को यूज़ करती है। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण उनकी बेटी ईशा अंबानी हैं।

गौरतलब है कि अंबानी परिवार देश का काफी ज्यादा चर्चित परिवार है। अंबानी परिवार की पार्टीज़ से लेकर इवेंट्स तक हर चीज़ काफी ज्यादा मशहूर हैं। देश के बड़े-बड़े स्टार्स अंबानी की पार्टीज़ में आने के लिए बेकरार रहते हैं। वहीं कुछ कलाकार तो अंबानी परिवार के काफी ज्यादा करीब हैं।जिनमें शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। किंग खान-मुकेश अंबानी के काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन इस बार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी एक खुलासा किया है। उन्होंने अपने खुलासे में किंग खान को अपने पिता जैसा बोल दिया

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो ईशा अंबानी ने एक पार्टी में स्टेज पर कहा कि उनके पिता मुकेश अंबानी काफी ज्यादा अच्छे इंसान और बहुत अच्छे पिता और पति हैं। वो बिल्कुल शाहरुख खान के जैसे हैं। जिस तरह किंग खान अपने परिवार को काफी ज्यादा प्यार करते हैं। उसी तरह मुकेश अंबानी भी अपने परिवार पर जान छिड़कते हैं।

इसके बाद ईशा ने बोला कि शाहरुख खान उनके पिता के जैसे हैं। जिसने सबको हैरान कर दिया। बता दें कि शाहरुख काफी पहले से अंबानी परिवार के साथ उठते-बैठते हैं। उन्होंने ईशा अंबानी का बचपन भी देखा है। जिसके चलते ईशा अंबानी ने बोल डाला कि वो उनके पिता के जैसे हैं।

Advertisements