शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत गोवा में देवर संग कर रही मस्ती,वायरल हुई फोटो पर लोगों ने कहा शर्म हया सब भूल गयी

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत गोवा में देवर संग कर रही मस्ती,वायरल हुई फोटो पर लोगों ने कहा शर्म हया सब भूल गयी

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। भले ही वह फिल्म अभिनेत्री न हों, लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। मीरा राजपूत अक्सर पति शाहिद कपूर से लेकर बच्चों और परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। लविंग वाइफ और केयरिंग मॉम होने के साथ-साथ मीरा राजपूत एक अच्छी बहू और एक बहुत ही अमेजिंग भाभी भी हैं। मीरा राजपूत और ईशान खट्टर का बॉन्ड काफी खूबसूरत है। ये अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में मीरा राजपूत ने ईशान के साथ तस्वीर शेयर की।

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में मीरा और ईशान खट्टर हैं। मीरा दो फोटो में कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और दिल खोलकर मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज कर रही हैं। उन्होंने ब्राउन रंग का टी-टॉप और पलाजो पहना हुआ है। तो वही उनकी देवर ईशान खट्टर ब्लैक पैंट और ग्रे रंग की कैजुअल टी शर्ट पहनी हुई है। अपने इस लुक के साथ ईशान ने गॉगल्स लगाए हुए हैं, जिसमें वह बहुत ही कूल रहे हैं। इन दोनों की इन तस्वीरों पर मीरा राजपूत की सास नीलिमा अजीम ने ‘हार्ट’ इमोजी पोस्ट किया

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा, ‘रविवार खुशी के करतब’। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘द गाय विद द गुड लाइट’। दोनों की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार उस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, ‘अच्छा हुआ आपने द गाय विद द गुड लाइट मेंशन कर दिया। वरना कबीर सिंह भड़क जाते’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत और लविंग तस्वीरें हैं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ईशान के लिए भी कोई लड़की ढूंढ लो दिल्ली की अब’। इन तस्वीरों को अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

मीरा राजपूत जल्द ही अपने पति शाहिद कपूर संग नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं। शाहिद और मीरा फिलहाल जुहू में अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ रह रहे हैं। लेकिन इन दोनों ने साल 2018 में मुंबई के वर्ली के स्थित हाई राइज ‘थ्री सिक्स्टी वेस्ट’ बिल्डिंग में 42वां और 43वां फ्लोर खरीदा था। जिसका पिछले काफी समय से काम चल रहा है। इन दोनों के घर को इंटीरियर डिजाइनर अंकुर खोसला डिजाइन कर रहे हैं। इन दोनों के नए घर की कीमत 56 करोड़ रुपए है।