शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म निर्माता कारण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में नजर आने वाले हैं. उनके साथ उनकी कबीर फिल्म की को-स्टार कियारा आडवाणी भी नजर आएगी. हालंकि आज इस लेख में हम कॉफी विद करण की नहीं बल्कि महा धूपिया के शो ‘वोग न्यू बीएफएफ’ के बारे में बात करेंगे. कुछ साल पहले इस फिल्म में शाहिद कपूर अपनी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे थे.

मीरा राजपूत कोई सेलिब्रेटी नहीं हैं लेकिन वह अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं. शाहिद और मीरा की जबरदस्त जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग अन्य कपल्स के लिए प्रेरणादायक हैं.  ऐसे में जब मीरा और शाहिद ‘वोग न्यू बीएफएफ’ में पहुंचे थे, रोमांचक देखने लायक था.

शो में बातचीत के दौरान होस्ट नेहा धूपिया ने शाहिद से उनसे उनके फेवरेट से-क्स पोजिशन के बारे में पूछा गया. हालंकि इस निजी सवाल का जवाब देने से शाहिद कतराते दिखें. लेकिन मीरा ने इसका जवाब देते हुए सभी के होश उड़ा दिया. मीरा ने कहा, “मेरा मानना हैं कि मेरे पति कंट्रोल फ्रीक हैं, क्योंकि यह मुझे हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है.”

शो के दौरान शाहिद से पूछा गया था कि किसी महिला ने उन्हें चीट किया हैं? हालाँकि मीरा ने होस्ट नेहा से ये सवाल बदलने से कहा गया. जिसके बाद नेहा ने पूछा, कि “उन्हें कितनी महिलाओं ने धोखा दिया हैं?” इस मजेदार सवाल के जवाब में शाहिद ने कहा, “एक के बारे में मैं निश्चित हूं और दूसरी को लेकर मुझे डाउट है.”शाहिद ने किसी अभिनेत्री न नाम तो नहीं लिया लेकिन शाहिद के इस जवाब के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वह करीना कपूर के बारे में कह रहे हैं. दरअसल करीना के कथित दौर पर शाहिद को धोखा देकर सैफ अली खान से शादी की थी

Advertisements