Shahid Kapoor के साथ किस को Kangana Ranaut ने बताया था बकवास, एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

Shahid Kapoor के साथ किस को Kangana Ranaut ने बताया था बकवास, एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब

Kangana Ranaut-Shahid Kapoor: एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘रंगून’ साल 2017 में रिलीज़ हुई थी जिसके डायरेक्टर थे विशाल भारद्वाज. इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई रोमांटिक सीन दिए. वहीं, जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान, कंगना (Kangana Ranaut) से फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) को किस करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे बकवास बताया था.

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा था, ‘शाहिद की मूंछें भयानक थीं और वो किस भी बकवास रही. फिर वह मुझसे कहता रहता था कि उसकी नाक बह रही है’. कंगना ने शाहिद के साथ एक कॉटेज शेयर करने को भी बुरा सपना बताया था.

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, ‘हम काफी दूर शूटिंग कर रहे थे जहां एक छोटी सी झोपड़ी बनाई गई थी. शाहिद और मैं अपनी-अपनी टीमों के साथ कॉटेज शेयर कर रहे थे. हर सुबह, मैं इस पागल हिप-हॉप म्यूज़िक के साथ जागती थी. मैं तंग आ चुकी थी और बाहर शिफ्ट होना चाहती थी. शाहिद के साथ कॉटेज शेयर करना एक बुरा सपना था’.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना की ये बातें शाहिद कपूर को अच्छी नहीं लगी थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कंगना अपने दिमाग में चीजें बनाती हैं. मुझे ये सब बिल्कुल भी याद नहीं है कि मैंने उनसे बहती हुई नाक का ज़िक्र कब किया. हालांकि, शाहिद ने कंगना के साथ अपने झगड़े को खत्म करने का फैसला करते हुए कहा, ‘मैं एक टेबल टेनिस मैच नहीं खेलना चाहता. मैं बस इस मैच को खत्म करना चाहता हूं. कंगना को अपने सभी को-एक्टर्स के साथ तरीके से आगे बढ़ना चाहिए और टीम के साथ काम करना चाहिए’.

 

Advertisements