फिल्म कुछ-कुछ होता है में शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सना सईद ने सगाई कर ली है। सना ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की है। शेयर किए गए वीडियो में सना अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। सना के बॉयफ्रेंड विदेशी हैं और उनका नाम साबा वॉनर है, जो कि हॉलीवुड के टॉप साउंड इंजीनियर हैं।

सना सईद और साबा ने शेयर किया वीडियो
सना और साबा ने सोशल मीडिया पर सगाई का बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साबा वॉनर घुटनों पर बैठकर सना को प्रपोज करते हैं। प्रपोजल देखकर सना बेहद खुश हो जाती हैं और उन्हें हां करती हैं। इसके बाद दोनों गले लग जाते हैं और सना उनकी गोद में बैठ जाती हैं। वीडियो के साथ-साथ सना ने रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं। इस दौरान सना ने ब्लैक गाउन कैरी किया है, जो कि उनपर बेहद खूबसूरत लग रहा है।

फैंस ने दी सना को बधाइयां
सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आते ही यूजर्स सना और उनके मंगेतर साबा को बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- आखिर अंजली को उसका राहुल मिल ही गया। वहीं कई सेलेब्स सना को उनके इस नई लाइफ के विश कर रहे हैं।
बता दें कि साबा वॉनर हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं और लॉस एंजेलिस में रहते हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद ने की सगाई:विदेशी बॉयफ्रेंड ने लॉस एंजिलिस में किया प्रपोज

फेमस टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं सना
वर्कफ्रंट की बात करें तो सना कुछ-कुछ होता है, बादल, हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने लो हो गई पूजा इस घर की और बाबुल का आंगन छूटे ना जैसे टीवी शोज में भी काम किया है। वो झलक दिखला जा, नच बलिए 7 और खतरों के खिलाड़ी 7 जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वो आखिरी बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आईं थी।

Advertisements